खरसियाछत्तीसगढ़

खरसिया। खरसिया के ग्राम बोतलदा नेशनल हाईवे 49 पर लापरवाह ट्रक चालक ने बाइक सवार को अपनी चपेट में ले लिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार ग्राम बोतलदा निवासी हरीश गबेल सक्ति से अपने ग्राम बोतलदा जा रहा था, तभी ट्रक क्रमांक CG 04 HY 6165 के लापरवाह ट्रक चालक ने, लापरवाही पूर्वक ट्रक चलाते हुए, हरीश गबेल को अपनी चपेट में ले लिया। जिससे हरीश गबेल चक्कों के नीचे आ गया और उसकी गाड़ी ट्रक के सामने फंसी गई। घटना के बाद ड्राइवर ट्रक को घटना स्थल पर छोड़कर फरार हो गया। घटना की जानकारी स्थानीय ग्रामीणों व परिजनों को जैसे ही इसकी जानकारी मिली, मुआवजे की मांग को लेकर ग्रामीणों ने चक्काजाम कर दिया। स्थानीय प्रशासन को दुर्घटना की सूचना जैसे ही मिली, मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों को काफी देर समझाइश देने के बाद, बमुश्किल ग्रामीण राजी हुए। तत्पश्चात खरसिया पुलिस ने शव का पंचनामा कर, पोस्टमार्टम हेतु सिविल अस्पताल खरसिया ले जाया गया तथा मामले को विवेचना में ले लिया गया है।

खरसिया। खरसिया के ग्राम बोतलदा नेशनल हाईवे 49 पर लापरवाह ट्रक चालक ने बाइक सवार को अपनी चपेट में ले लिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

मिली जानकारी के अनुसार ग्राम बोतलदा निवासी हरीश गबेल सक्ति से अपने ग्राम बोतलदा जा रहा था, तभी ट्रक क्रमांक CG 04 HY 6165 के लापरवाह ट्रक चालक ने, लापरवाही पूर्वक ट्रक चलाते हुए, हरीश गबेल को अपनी चपेट में ले लिया। जिससे हरीश गबेल चक्कों के नीचे आ गया और उसकी गाड़ी ट्रक के सामने फंसी गई। घटना के बाद ड्राइवर ट्रक को घटना स्थल पर छोड़कर फरार हो गया। घटना की जानकारी स्थानीय ग्रामीणों व परिजनों को जैसे ही इसकी जानकारी मिली, मुआवजे की मांग को लेकर ग्रामीणों ने चक्काजाम कर दिया। स्थानीय प्रशासन को दुर्घटना की सूचना जैसे ही मिली, मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों को काफी देर समझाइश देने के बाद, बमुश्किल ग्रामीण राजी हुए।

तत्पश्चात खरसिया पुलिस ने शव का पंचनामा कर, पोस्टमार्टम हेतु सिविल अस्पताल खरसिया ले जाया गया तथा मामले को विवेचना में ले लिया गया है।

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!