छत्तीसगढ़बरमकेला

रायगढ़ के बरमकेला में इन्वर्टर पर गांजा छिपाकर तस्करी करते पकड़ा गया आरोपी, साधु के भेष में आरोपी कर रहा था गांजा तस्करी, आरोपी से 14 Kg गांजा जप्त

● ओड़िशा से बस में इन्वर्टर पर रखकर ला रहा था गांजा, मुखबिर सूचना पर बरमकेला बस स्टैंड पर पकड़ी पुलिस….

● आरोपी उत्तर प्रदेश के झांसी लेकर जा रहा था गांजा, #बरमकेला थाने में एनडीपीएस एक्ट की कार्रवाई….

● टीआई बरमकेला के सक्रिय सूचनातंत्र से बरमकेला पुलिस को अवैध गांजा तस्करी रोकने मिल रही सफलता….

रायगढ़ । एसपी अभिषेक मीना के कुशल नेतृत्व पर रायगढ़ पुलिस को ओड़िशा से होने वाले अवैध गांजा की तस्करी को विफल करने में लगातार सफलता मिल रही है । तस्करों के द्वारा तस्करी के लिये अनेक उपाय लगाये जा रहे हैं किन्तु पुलिस के सूचनातंत्र और जांच में तस्करों के उपाय नाकामयाब साबित हो रहे हैं ।

दिनांक 30.10.2022 के रात थाना प्रभारी बरमकेला निरीक्षक ध्रुव कुमार मारकण्डे मुखबिर से सूचना मिली कि एक व्यक्ति बरमकेला बस स्टैंड पर गांजा लेकर बस का इंतजार कर रहा है, सूचना से वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराकर थाना प्रभारी गांजे की अफरा-तफरी होने के संदेह पर तत्काल स्टाफ को लेकर बरमकेला बस स्टैंड पहुंचे । बस स्टैंड पर एक साधु बोरी के ऊपर इन्वर्टर रखा हुआ खड़ा था जिससे पूछताछ करने पर अपना नाम अरूण पंचाल पिता स्व0 हरदेव पंचाल उम्र 52 वर्ष निवासी चिरगांव रेल्वे स्टेशन के पास थाना चिरगांव जिला झांसी (UP) बताया और इन्वर्टर लेकर झांसी जाना बताया । पुलिस को संदेह होने पर उसके पास रखे इन्वर्टर को गवाहों के समक्ष चेक किये जिसके अंदर गांजा रखा हुआ मिला, इन्वर्टर के नीचे रखे बोरी में भी गांजा रखा हुआ था , जिनका वजन कराने पर कुल 14 किलो गांजा कीमती 70,000 रूपये का पाया गया । आरोपी पर थाना बरमकेला में 20(B) NDPS Act की कार्रवाई की जा रही है । कार्रवाई में थाना प्रभारी बरमकेला निरीक्षक डी.के. मारकण्डे, प्रधान आरक्षक शम्भू पाण्डेय, आरक्षक तरूण महिलाने, विजय यादव, नंद कुमार चौहान की अहम भूमिका रही है ।

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!