अपराधछत्तीसगढ़रायगढ़

पुसौर पुलिस की गिरफ्त में कुख्यात चोर…चोरी की 20 नग XL Super Bike बरामद

रायगढ।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
पुलिस को चोरी के मामले में बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने एक कुख्यात बाइक चोर को गिरफ्तार किया है, जिसके कब्जे से चोरी की 20 नग एक्सल सुपर मोटरसाइकिल बरामद हुए हैं। आरोपी ने ये सब बाइक जिले के कई इलाकों में लगने वाले बाजारों से चुराए थे। मामला पुसौर थाना क्षेत्र का है

दरअसल पुसौर थाना प्रभारी उप निरीक्षक गिरधारी साव को मुखबिर ने सूचना दी कि ग्राम औरदा का नकुल साहू को सुपर एक्सएल मोटरसाइकिल बेहद कम दाम में बिक्री के लिए कुछ लोगों से चर्चा करते सुने हैं जिस पर थाना प्रभारी अपने स्टाफ को नकुल साहू पर नजर रखने की हिदायत दिए। स्टाफ ने उस पर निगाह रखी थी तो मकान में चोरी की मोटरसाइकिल छिपा कर रखने की जानकारी मिली। जिसके बाद आज सुबह पुलिस टीम ने योजनाबद्ध तरीके से नकुल साहू को हिरासत में लेकर मोटरसाइकिल चोरी के संबंध में पूछताछ की तो मालूम चला कि रायगढ़ इतवारी बाजार, डबरा बाजार, रायगढ़ संजय मार्केट, भुक्ता उड़ीसा बाजार, सरिया बाजार, मुरा बाजार, तमनार बाजार से चोरी कर कुल 20 नग एक्सएल सुपर मोटरसाइकिल को घर के अंदर छिपा रखा था।

आरोपी के मेमोरेंडम पर 20 नग सुपर एक्सएल मोटरसाइकिल कीमत करीब ₹5 लाख जप्त कर आरोपी नकुल साहू पिता स्व. गोपीनाथ साहू उम्र 52 वर्ष निवासी औरदा थाना पुसौर पर धारा 41(1+4)CrPC/ 379 IPC की कार्यवाही कर आरोपी को रिमांड पर भेजा गया है। आरोपी पूर्व में सायकल चोरी मामले में चालान हुआ है।

Advertisement
Advertisement
Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!