छत्तीसगढ़रायगढ़

फ्रेंडशिप में खींची गई तस्वीरों को युवती के मंगेतर को भेजकर शादी तुड़वाने की धमकी, फोटो डिलीट करने युवती से मांगे 5 लाख

एसपी से शिकायत बाद कोतवाली में दर्ज एफआईआर

Advertisement
Advertisement
Advertisement

दोनों आरोपी कोतवाली पुलिस की हिरासत में, अपराधिक अभित्रास सहित उद्दापन की धाराओं में जायेंगे जेल

रायगढ़। शहर के एक संभ्रांत परिवार कि युवती पुलिस अधीक्षक संतोष सिंह से उनके कार्यालय में आकर सदर बाजार रायगढ़ में रहने वाले अमित अग्रवाल व उसके बड़े भाई आशीष अग्रवाल के विरूद्ध ब्लैकमेलिंग करने की शिकायत की ।

युवती बताई कि अमित फ्रेंडशिप दौरान ली गई तस्वीरों को इसके मंगेतर को सेंड कर शादी तुड़वाने की धमकी दे रहा है, परिवार व समाज के लोग अमित को समझाएं किंतु अमित व उसका भाई आशीष अग्रवाल द्वारा अमित से शादी करने का दबाव बना रहे हैं, नहीं तो फोटो वायरल कर बदनाम करने की धमककियां दी जा रही है, ऐसा न करने के एवज में दोनों भाई 5,00,000 की मांग कर ब्लैक मेलिंग कर रहे हैं । शिकायत को गंभीरता से लेते हुए एसपी रायगढ़ द्वारा शिकायत पर तत्काल कार्यवाही करने टीआई कोतवाली मनीष नागर को निर्देशित किए।

मिली जानकारी के अनुसार आज शाम युवती अपनी लिखित शिकायत लेकर थाना प्रभारी कोतवाली निरीक्षक मनीष नागर से मिली। युवती ने बताया कि रायगढ़ में हाई स्कूल पढ़ाई के समय से अमित अग्रवाल निवासी सदर बाजार रायगढ़ को जानती पहचानती है। दोनों फ्रेंडशिप में एक साथ तस्वीरें खींचायें हैं। अमित धमकी दिया कि शादी मुझसे नहीं करेगी तो एक-दूसरे की साथ वाली तस्वीरों को मंगेतर को भेजकर शादी तोड़वा दूंगा नहीं तो मुझे 5,00,000 दो।

इस बात की जानकारी युवती अपने परिवारजनों को बताई। तब परिवार व समाज के प्रमुख व्यक्ति अमित के भाई आशीष अग्रवाल को जाकर उसके भाई अमित को समझाने बोले। तब आशीष अग्रवाल भी अपने भाई अमित का पक्ष लेते हुए कहने लगा कि 5,00,000 दे वरना, अमित से लड़की की शादी करायें, नहीं तो फोटो वायरल कर लड़की को बदनाम कर देंगे।

युवती के लिखित शिकायत पर थाना कोतवाली में धारा 384, 507 भादवि के तहत अपराध पंजीबद्ध कर आरोपी अमित अग्रवाल पिता पवन अग्रवाल उम्र 26 वर्ष एवं आशीष अग्रवाल पिता पवन अग्रवाल उम्र 31 वर्ष निवासी सदर बाजार रायगढ़ को हिरासत में लिया गया है।

Advertisement
Advertisement
Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!