छत्तीसगढ़रायगढ़

जिंदल के डिप्टी मैनेजर से लूटपाट करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार…

लूट की एक और वारदात का 24 घंटे के भीतर खुलासा…

गिरफ्तार आरोपियों से लूट की बाइक बरामद…

आरोपियों से घटना में प्रयुक्त CBR बाइक व 2 मोबाइल की जप्ती…

लूट में शामिल आरोपियों के तीन साथी है फरार, पतासाजी में जुटी टीम…

रायगढ़ । थाना पूंजीपथरा अन्तर्गत बडगांव के पास घटित लूट के मामले का पूंजीपथरा पुलिस द्वारा रिपोर्ट होने के 24 घंटे बाद ही पटाक्षेप किया गया । मामले में गिरफ्तार दो आरोपी आरोपियों का मीडिया ट्रायल पुलिस कन्ट्रोल रूम में किया गया । सीएसपी रायगढ़ अविनाश सिंह द्वारा प्रेस कांफ्रेस कर लूट एवं एक गंभीर किडनैपिंग मामले की जानकारी मीडिया से साझा की गई ।

लूट के मामले में मिली जानकारी के अनुसार जिंदल पावर लिमिटेड तमनार में डिप्टी मैनेजर के पद पर कार्यरत डमरूधर त्रिवेदी निवासी पंजरी प्लांट चक्रधरनगर द्वारा दिनांक 16.10.2020 के शाम थाना पूंजीपथरा आकर बडगांव के पास एक मोटर सायकल में सवार दो व्यक्तियों द्वारा मोबाइल, बाइक, पर्स लूटपाट की रिपोर्ट दर्ज कराया है ।

रिपोर्टकर्ता ने बताया कि दिनांक 15.10.2020 के रात करीब 08.10 बजे जिंदल पावर लिमिटेड तमनार जाने के लिये अपने घर पंजरी प्लांट से मो0 सा0 क्रमांक CG13UB 4701 बजाज डिस्कवर में निकले थे, रात करीबन 08.30 बजे बडगांव के पास रास्ते में एक मो0सा0 में पीछे से दो व्यक्ति साइड के लिये हार्न बजाये तो उन्हें साईड दिया। तभी उनमें से एक व्यक्ति पीछे से डमरूधर के पीठ को हाथ से मारा जिससे डमरूधर गिर गया । तब दोनों आये और हाथ मुक्के से मारपीट कर डमरूधर के मोबाइल, पर्स, हेल्मेट और मो0सा0 बजाज डिस्कवर को लूटकर भाग गये, रिपोर्ट पर अज्ञात आरोपियों के विरूद्ध अप.क्र. 205/2020 धारा 394 भादंवि का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया ।

पुलिस अधीक्षक रायगढ़ संतोष सिंह के कार्यकाल में अब तक किसी लूट की वारदात में पुलिस के हाथ खाली नहीं रहे हैं और यह लूट की वारदात भी जल्द ही टीम वर्क से पकड़ी गई । लूट की रिपोर्ट के बाद पूंजीपथरा टी.आई. मनीष नागर द्वारा वरिष्ठ अधिकारियों के मार्ग दर्शन में आरोपियों की पतासाजी के लिये मुखबिरों को सक्रिय कर उप निरीक्षक गिरधारी साव, आरक्षक बालचंद राव, धमेन्द्र प्रताप सिंह, विनोद शर्मा की टीम बनाकर आरोपियों की पतासाजी में लगाये । शीघ्र उप निरीक्षक गिरधारी साव की टीम द्वारा दो संदिग्ध करण यादव, हिमांशु प्रधान को हिरासत में लेकर थाना आये । दोनों से कड़ी पूछताछ करने पर बताये कि दोनों के साथ तीन और साथी थे । पांचों पूंजीपथरा की ओर घूमने गये थे और लूटपाट के इरादे से रात में बड़गाव मार्ग में थे । तभी इन्होंने जिंदल के डिप्टी मैनेजर को अकेला देख लूटपाट किया । आरोपियों से लूटी हुई बाइक बजाज डिसकव्हर CG13UB 4701 एवं घटना में प्रयुक्त बाइक CBR, आरोपियों के दो मोबाइल की जप्ती की गई है । गिरफ्तार आरोपी 1- करण यादव पिता उमेश यादव उम्र 19 साल निवासी कृष्णापुर थाना कोतरारोड 2- हिमांशु प्रधान पिता अरुण प्रधान उम्र 19 साल निवासी ढिमरापुर दीनदयाल कॉलोनी रायगढ़ को रिमांड पर भेजा गया है । फरार आरोपियों की पतासाजी के लिये पुलिस टीम द्वारा दबिश दी जा रही है ।

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!