छत्तीसगढ़रायगढ़

स्कॉर्पियो और बाईक भिड़ने से रिटायर्ड रेंजर जख्मी…

रायगढ़। मोबाईल फोन बनवा कर बाईक से घर लौट रहे रिटायर्ड रेंजर को बेलगाम स्कॉर्पियो ठोकते हुए इस कदर भाग निकला कि ट्रॉमा सेंटर में उसे भर्ती कराना पड़ गया। हिट एंड रन का यह मामला शहर के बोईरदादर क्षेत्र का है।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मेडिकल कॉलेज के पास एकताल रोड में रिटायर्ड रेंजर सुनील कुमार पटेल (63 वर्ष) रहते हैं। बीते देर शाम सेवानिवृत्त वन परिक्षेत्र अधिकारी पटेल मोटर सायकिल (क्रमांक-सीजी 13 एएम 4254) से मोबाईल फोन बनवाने शहर आए। रात तकरीबन 8 बजे बुजुर्ग अपने घर जा रहा था तभी बोईरदादर स्थित सेंट जेवियर स्कूल के सामने विपरीत दिशा से आ रहे सिल्वर कलर के स्कॉर्पियो (क्रमांक-जेएच 1 सीजे 7346) के लापरवाह चालक ने उसे अपनी गिरफ्त में लिया और नौ दो ग्यारह हो गया। इस हादसे में मोटर सायकिल सहित गिरते ही पटेल के दाहिने पैर में गंभीर चोट लगने पर वे असहाय हुए तो राहगीरों ने मौके की नजाकत को भांप 112 नंबर डायल कर एक्सीडेंट की सूचना दी तो एम्बुलेंस से उनको जिला चिकित्सालय ले जाया गया। वहीं, सड़क दुर्घटना की भनक लगते ही बदहवास पटेल परिवार अस्पताल पहुंचे और जख्मी को विशेष उपचार के लिए डॉक्टर आरएल हॉस्पिटल एंड ट्रॉमा सेंटर ले जाने के बाद थाने में शिकायत दर्ज कराया।

बहरहाल, रिटायर्ड रेंजर के भतीजे विकास पटेल की रिपोर्ट पर चक्रधर नगर पुलिस ने फरार स्कॉर्पियो चालक के विरुद्ध भादंवि की धारा 279, 337 के तहत आपराधिक प्रकरण दर्ज किया है।

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!