छत्तीसगढ़रायगढ़सारंगढ

मेडिकल स्टोर और कियोस्क शाखा से चोरों ने उड़ाया हजारों का माल…

रायगढ़। पुलिस की रात्रिगश्त को चुनौती देते हुए चोरों ने एक ही रात में मेडिकल स्टोर और कियोस्क शाखा का ताला तोड़ते हुए हजारों का माल उड़ा दिया। यह वारदात सारंगढ़ थाना क्षेत्र की है। पुलिस संदिग्धों की धरपकड़ कर रही है। सूत्रों के मुताबिक ग्राम रेड़ा के पंचायत भवन के पास मेन रोड में ग्राम खुडुभांठा निवासी राजकुमार कुर्रे पिता चोकलाल (42 वर्ष) का जनता मेडिकल स्टोर और उसके बगल में ही दीपक साहू का कियोस्क शाखा संचालित होता है।

मंगलवार देर शाम मेडिकल स्टोर को बंद कर राजकुमार बुधवार सुबह तकरीबन साढ़े 8 बजे दुकान पहुंचा तो लोहे के शटर को सन्दिग्ध परिस्थितियों में खुले पाया। राजकुमार ने भीतर जाकर जायजा लिया तो देखा कि सीसीटीवी कैमरे की रिकॉर्डिंग मशीन, दुकान में लगे टीवी, 7 हजार की दवाईयां और नगद 4 हजार समेत कुल 26 हजार का सामान गायब था। वहीं, जनता मेडिकल स्टोर से लगे दीपक साहू के कियोस्क शाखा में भी चोरों ने उसी रात धावा बोलते हुए लैपटॉप, कैमरा और 7 हजार कैश सहित कुल 21 हजार के माल पर भी हाथ साफ कर दिया।

मुख्य मार्ग कर दो दुकानों में एक साथ चोरी की घटना से इलाके के लोग अब खुद को असुरक्षित महसूस करने लगे हैं।
बहरहाल,दवा दुकानदार राजकुमार कुर्रे की रिपोर्ट पर सारंगढ़ पुलिस ने घटना स्थल का जायजा लेते हुए भादंवि की धारा 457, 380 के तहत तहकीकात में जुटी है।

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!