देश /विदेश

विवादों में लक्ष्मी बम, उठ रही बॉयकॉट की मांग

अक्षय कुमार की नई फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। हालांकि, ट्रेलर के साथ ही फिल्म को लेकर विवाद भी शुरू हो गया है। सोशल मीडिया पर इसके बॉयकॉट की मांग उठ रही है तो ट्विटर पर #ShameOnUAkshayKumar ट्रेंड करने लगा। दरअसल, आरोप लगाया जा रहा है कि इस फिल्म के जरिए लव जिहाद को बढ़ावा दिया जा रहा है।
बता दें कि लक्ष्मी बम हॉरर कॉमेडी फिल्म है। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ कियारा आडवाणी हैं। फिल्म की कहानी के मुताबिक, कियारा आडवाणी अपने परिवार को शादी के लिए मनाने के लिए घर बुलाती हैं। अक्षय कुमार भूत प्रेत पर विश्वास नहीं करते हैं और दावा करते हैं कि जिस दिन भूत दिख गया तो चूड़ियां पहन लेंगे।

विवाद का कारण
दरअसल, फिल्म लक्ष्मी बम में अक्षय कुमार के किरदार का नाम आसिफ बताया जा रहा है, जबकि कियारा के किरदार का नाम प्रिया है। दिवाली से पहले रिलीज होने जा रही फिल्म के नाम को लेकर भी आपत्ति जताई जा रही है। कुछ लोग देवी लक्ष्मी के नाम के आगे बम लगाने पर आपत्ति जाहिर कर रहे हैं।
फिल्म लक्ष्मी बम तमिल फिल्म ‘कंचना’ का हिंदी रीमेक है। सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स का कहना है कि ऑरिजनल फिल्म में किरदार का नाम राघव है तो इस फिल्म में आसिफ क्यों किया गया, जबकि हिरोइन का नाम प्रिया ही है।

पहली बार देश का फॉरेक्स रिजर्व 550 अरब डॉलर के पार

अब गूगल मैप बताएगा आप जहां जा रहे वो स्थान कितना बिजी है

बिहार विधानसभा चुनाव: चिराग ने कहा- मैं पीएम मोदी का हनुमान, छाती चीरकर दिखा सकता हूं तस्वीर

नौकरी छूट गई है तो सैलरी का 50% हिस्सा 3 महीने तक मिलेगा

1 नवंबर से बिना ओटीपी नहीं मिलेगा एलपीजी गैस सिलेंडर

पंजाब : 42 आतंकी हमले झेल चुके बलविंदर सिंह को घर में घुसकर गोलियां मारीं, शौर्य चक्र से सम्मानित हुआ था पूरा परिवार

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!