छत्तीसगढ़

ग्रामीण अंचलों के सघन जनसंपर्क में पहुंचीं सांसद

ग्रामीणों व कार्यकर्ताओं से हुईं रूबरू, किसानों को बीज-खाद का भी किया वितरण

कोरबा । कोरबा लोकसभा क्षेत्र की सांसद ज्योत्सना चरणदास महंत कोरबा जिले के तीन दिवसीय प्रवास पर हैं। इस कड़ी में आज पहले दिन उन्होंने रामपुर विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न गांवों का दौरा कर ग्रामीणों से भेंट मुलाकात की। किसानों को बीज-खाद का वितरण करने के साथ ही ग्रामीणों की मांगों व समस्याओं को जाना।

कोरबा सांसद ज्योत्सना महंत 25 जून को रामपुर विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत ग्राम तिलकेजा, तुमान, चिकनीपाली, लबेद व ग्राम पकरिया के दौरे पर रहीं। गांवों में पहुंचने पर सांसद का पार्टी पदाधिकारियों व ग्रामीणों द्वारा आत्मीय स्वागत किया गया। सांसद ने ग्रामीणों खासकर महिलाओं से भेंट मुलाकात कर उनका कुशलक्षेम जाना व उनकी समस्याओं से अवगत होकर यथासंभव निराकरण के लिए आश्वस्त किया। सांसद ने कहा कि छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार द्वारा ग्रामीणों व किसानों के लिए अनेक कल्याणकारी योजनाएं संचालित की जा रही हैं, जिनका वे अधिक से अधिक लाभ उठाएं। स्व सहायता समूह की महिलाएं योजनाओं का लाभ लेकर अपनी आर्थिक उन्नति करें। सांसद ने किसानों को खाद-बीज का वितरण भी किया। सांसद के जनसंपर्क दौरा के दौरान सांसद प्रतिनिधि हरीश परसाई, पूर्व विधायक श्यामलाल कंवर, फूल सिंह राठिया, दौलत राम राठिया, अजीज खान, गोपी सारथी, हेमलाल, अजीत दास महंत, प्रशांत सिंह, हरकुमारी बिंझवार, नसर खान, अनूप चंद्रा, बंटी अग्रवाल, प्रकाश दास महंत, रेवाराम चंद्रवंशी, फोटोगिरी गोस्वामी, राघव साहू, गोरेलाल सोनी, संतोषी सोनी, विशु घोष, रजनीकांत, प्रवीण ओगरे, रोशन खाण्डे सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता व ग्रामवासी उपस्थित रहे।

शोक संतप्त परिजनों को ढांढस बंधाया :

सांसद ज्योत्सना महंत ने रामपुर विधानसभा क्षेत्र के दौरे के दौरान ग्राम पकरिया में भी लोगों से मुलाकात की। यहां कांग्रेस के वरिष्ठ नेता घासीगिरी गोस्वामी की माता के निधन पर शोकाकुल परिजनों से मुलाकात कर सांसद ने ढांढस बंधाया। दिवंगत आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से कामना कर पुष्पांजलि अर्पित की।

पत्रकार के गृहप्रवेश में पहुंचीं सांसद :

इलेक्ट्रानिक मीडिया के पत्रकार विजय दुबे के खरमोरा स्थित नवनिर्मित आवास में गृहप्रवेश के अवसर पर सांसद ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। सांसद ने विजय दुबे एवं उनके परिजनों से भेंट कर गृहप्रवेश की शुभकामनाएं दी।

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!