छत्तीसगढ़

80 फीट गहरे बोरवेल के गड्‌ढे में गिरा राहुल, युद्धस्तर पर चल रहा काम, कलेक्टर-एसपी मौजूद

जांजगीर ।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
80 फीट गहरे बोरवेल के गड्‌ढे में गिरे राहुल साहू को बचाने के लिए युद्धस्तर पर काम शुरू हो गया है। सीएम भूपेश बघेल ने हरियाणा से ही अफसरों से बात की है और बचाने के लिए हर जरूरी कदम उठाने के निर्देश दिए हैं। बोरवेल में बच्चे तक खाना और ऑक्सीजन पहुंचाया जा रहा है।

घटनास्थल पर कलेक्टर जितेंद्र शुक्ला और एसपी विजय अग्रवाल के साथ विधायक रामकुमार यादव भी मौजूद हैं। कलेक्टर शुक्ला ने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर तत्काल पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई थी और सभी जरूरी उपाय किए गए। वीडियो कैमरे के जरिए बच्चे की हरकत पर नजर रखी जा रही है। वह खेल रहा है। एसडीआरएफ और एनडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंच गई है। सेना के एक्सपर्ट्स से भी बात की गई है। रायपुर से दो लोग रवाना हो चुके हैं। एसपी अग्रवाल ने कहा कि बेहद सावधानी से, लेकिन तेजी से बचाव कार्य शुरू किया जा चुका है।

बता दें कि मालखरौदा थाना क्षेत्र के पिहारिद गांव में 10 साल का राहुल साहू खेलते-खेलते बोरवेल के लिए बने गड्‌ढे में गिर गया।

यह घटना करीब चार बजे घटी। इसके बाद गांव के लोग जुट गए। खबर मिलने के बाद प्रशासन और पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंच गई। आईजी रतनलाल डांगी भी बिलासपुर से रवाना हुए।

Advertisement
Advertisement
Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!