छत्तीसगढ़रायगढ़

रायगढ़-खरसिया नेशनल हाईवे में गाड़ी को साइड देने के फेर में फ्रूटी से भरी ट्रक पलटी.. स्टेरिंग सीट में फंसा चालक

खरसिया। हादसे की डगर कहे जाने वाले एन एच 49 रायगढ़- चपले हाईवे में फिर एक हादसा हुआ । इस बार गाड़ी को साईड देने के चक्कर में फ्रूटी से भरी बेकाबू ट्रक पलट गई । इस हादसे में चालक तो बच गया, लेकिन जख्मी होने पर उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है । वहीं, क्षतिग्रस्त भारी वाहन के कारण दिनभर एनएच 49में आवागमन प्रभावित रहा ।

Advertisement
Advertisement
Advertisement

इस संबंध में खरसिया थाना प्रभारी सुम्मत राम साहू ने बताया कि कुनकुनी – चपले एन एच 49 में मंगलवार सुबह तकरीबन साढ़े 08-09बजे उस समय हड़कम्प मच गया , जब ट्रक ( क्रमांक सीजी 10 बी 5464 ) अचानक रोड किनारे इस कदर पलटी कि स्टेयरिंग सीट में चालक मुन्ना फंस गया । वहीं, भारी वाहन में लोड फ्रूटी के पैकेट्स सड़क में बिखर गए । पहले पहल राहगीरों को लगा कि चालक नहीं बचा , मगर जब क्षतिग्रस्त गाड़ी के भीतर से कराहने की आवाजें आई तो उसे बाहर निकालते हुए लोगों ने 112 नंबर डायल कर इसकी सूचना दी । कुछ ही देर में एम्बुलेंस के आने पर घायल चालक को खरसिया ले जाकर सिविल हॉस्पिटल में दाखिल कराया गया । डॉक्टरो के बताए अनुसार मुन्ना के पांव में अंदरूनी चोटें आई है और मौत के मुंह में समाने वाले इस भयानक दुर्घटना से बचकर सदमे में है। पुलिस ने ट्रक चालक से पूछताछ की तो उसने बताया कि वह बिलासपुर से फ्रूटी पैकेट्स लोडकर रायगढ़ जा रहा था ।

कुनकुनी – चपले दनतार नाला वेदांता साइडिंग के पास सामने से आ रही गाड़ी को साईड देने के लिए उसने जैसे ही ट्रक को किनारे काटना चाहा, वह अनियंत्रित होकर पलट गई । गनीमत रही कि फ्रूटी से भरी ट्रक जब पलटी तो उसके आस-पास कोई भी शख्स नहीं था वरना हादसा बड़ा हो सकता था। वहीं, पुलिस ने ट्रक मालिक को इसकी सूचना देते हुए ढलति शाम को क्षतिग्रस्त ट्रक को घटना स्थल से हटाते ही नेशनल हाइवे 49 में आवागमन सुचारू रुप से बहाल हुआ। पुलिस हादसे की छानबीन कर रही है।

Advertisement
Advertisement
Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!