छत्तीसगढ़रायगढ़लैलूंगा

ठेकेदार ने कार का शीशा तोड़, पत्रकार से की मारपीट

रायगढ़, 06 मार्च। अखबार में खबर प्रकाशित होने से बौखलाए ठेकेदार ने पत्रकार की कार का न केवल शीशा तोड़ा, बल्कि जान से मारने की धमकी देते हुए सरेराह हिंसक झड़प भी की। यह मामला लैलूंगा का है। पुलिस ने मुकदमा पंजीबद्ध किया है।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक रायगढ़ से प्रकाशित एक दैनिक अखबार के लैलूंगा संवाददाता उमेश अग्रवाल शनिवार पूर्वान्ह लगभग साढ़े 11 बजे पार्षद सत्यवान साव को साथ लेकर विधायक से मिलने जा रहे थे । इस दौरान कपिल सिंघानिया के घर के सामने नगर पंचायत के ठेकेदार चाहत अग्रवाल ने अपनी बुलेट अड़ाते हुए कार की ड्रायवर साईड का शीशा तोड़ दिया। यही नहीं, चाहत ने कॉलर पकड़ते हुए उमेश को कार से बाहर खींचकर निकाला और सरेराह पिटाई कर दी।

उमेश ने कारण पूछा तो चाहत ने सीएमओ के बारे में खबर लगाने की बात कहते हुए गाली – गलौज और जान से मारने की धमकी भी दी । इस बीच आदित्य बाजपेयी और सौरभ सिंघानिया ने बीच बचाव कर किसी तरह विवाद को शांत कराया । ऐसे में उमेश अग्रवाल ने थाने जाकर सरेराह जानलेवा हमला करने वाले चाहत अग्रवाल के विरुद्ध शिकायत दर्ज कराते हुए यह भी कहा कि भविष्य में उनके या किसी पारिवारिक सदस्य को कुछ होगा तो आरोपी ठेकेदार उसका जिम्मेदार होगा।
बहरहाल , पुलिस ने चाहत के खिलाफ भादंवि की धारा 341 , 294 , 323 , 506 के तहत आपराधिक प्रकरण कायम करते हुए मामले को जांच पड़ताल में लिया है ।

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!