खरसियाछत्तीसगढ़रायगढ़

हैं तैयार हम-उमेश पटेल

खरसिया का कांग्रेस कार्यकर्ता निडर निर्भक दुस्साहसी एवं समर्पित हैं वो मेरी ताकत हैं मेरा गरूर हैं इनकी मेहनत से खरसिया विधानसभा क्षेत्र आज तक कांग्रेस का अभेदगढ़ बना हुआ है उच्च शिक्षा मंत्री उमेश पटेल

राम शर्मा @खरसिया।छत्तीसगढ़़ प्रदेश में जल्द ही विधानसभा चुनाव होने वाले हैं, जिसकी तैयारियां कांग्रेस ने जोर शोर से प्रारंभ कर दी हैं।

आज प्रदेश कांग्रेस के निर्देशानुसार एवं जिला कांग्रेस कमेटी रायगढ ग्रामीण के मार्गदर्शन में खरसिया ब्लाक कांग्रेस कमेटी शहर / ग्रामीण द्वारा खरसिया में कांग्रेस का विधानसभा स्तरीय प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया गया। इस प्रशिक्षण शिविर का शीर्षक “है तैयार हम ” रखा गया। शिविर में आगामी चुनाव के लिए कार्यकर्ताओं को पांच विषयों पर प्रशिक्षण दिया गया। प्रशिक्षण कार्यक्रम में प्रशिक्षकों द्वारा सोशल मीडिया, मैनेजमेंट, प्रचार प्रसार, चुनावी रणनीति, और विरोधियों को घेरने जैसे महत्वपूर्ण विषयों पर ध्यान केंद्रित किया गया।

https://www.facebook.com/100044376758252/posts/pfbid028LzS8CuJU2AsC75oyQboK3UgnVBt1apnJ8vagGDMcTF6qQNEAtfV3hXuJnktq8fxl/?mibextid=Nif5oz

शिविर में खरसिया विधानसभा के अपराजित योद्धा खरसिया विधानसभा क्षेत्र के लोकप्रिय विधायक, प्रदेश सरकार के उच्च शिक्षा, कौशल विकास, तकनीकी शिक्षा एवं रोजगार, विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी, खेल एवं युवा कल्याण मंत्री उमेश पटेल ने प्रशिक्षण शिविर में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि आप सभी कांग्रेस कार्यकर्ता मेरी ताकत हैं आप सब की मेहनत से ही खरसिया विधानसभा क्षेत्र समूचे राष्ट्र स्तर पर अभेद गढ़ बना हुआ है और मुझे अपने आप पर फक्र,गर्व महसूस होता हैं कि मुझे खरसिया विधानसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करने का सुअवसर मिलता रहा हैं 1990 और 2018 के चुनाव जो काफी कठिन थे सभी के जेहन में बहुत अच्छी तरह से बसे हुए है 2018 के चुनाव में संपूर्ण शासन प्रशासन साम दाम दंड भेद से लगा हुआ था और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को हर तरह से डराया धमकाया जा रहा था परंतु

फाइल फोटो

शहीद नंदकुमार पटेल के आदर्शों पर चलने वाले कांग्रेसी कार्यकर्ता ना डरे ना झुके और उन्होंने अपनी मेहनत के बल पर कांग्रेस के इस अभेद्यगढ़ को बचाए रखा ।

खरसिया के कांग्रेस कार्यकर्ताओं का प्रदेश सहित देश में एक अलग ही मान सम्मान और पहचान है , उक्त अवसर पर उच्च शिक्षा मंत्री पटेल ने कहा कि कांग्रेस ने जो कहा वो किया हैं, जो काम भाजपा सरकार में 15 सालो में नहीं हुआ था, उसे हमनें साढ़े चार साल में कोरोना के भयावह काल के पश्चात भी कर दिखाया। शिक्षा, स्वास्थ्य, रोजगार हर दिशा में काम हुआ है,महिला-युवा, किसान, मजदूर, हर वर्ग के लोगों को फायदा मिला है, इसलिए छत्तीसगढ़ में लोग कहते हैं भूपेश है तो भरोसा है, उन्होंने आगे कहा कि भाजपा के पास कोई स्थानीय मुद्दा नहीं रहा,इसलिए वे इस बार भी सोशल मीडिया पर झूठ का सहारा लेने वाले हैं, लेकिन कांग्रेस की फौज सच के साथ सोशल मीडिया पर काम करेगी।
कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के जोश और धरातल पर किए गए कामों को देखकर भाजपा के स्थानीय नेता इस बार उम्मीद खो चुके हैं। इसलिए छत्तीसगढ़ में कांग्रेस से मुकाबले के लिए केंद्रीय नेताओं पर फोकस किया जा रहा है प्रधानमंत्री सहित केंद्रीय नेताओं और मंत्रियों के लगातार छत्तीसगढ़ दौरे हो रहे हैं किन्तु आम जनता एवं कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने एक फिर प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनाने का मन बना लिया है ।

कार्यक्रम की झलकियां

(1) आज कार्यक्रम में हजारों की संख्या मे प्रत्येक बूथ का कांग्रेस कार्यकर्ता की उपस्थिति रही ।

(2) कार्यक्रम में कांग्रेस कार्यकर्ता अति उत्साह में लबरेज नजर आ रहे थे ।

(3) कार्यक्रम में भोजन टाइम पर उच्च शिक्षा मंत्री उमेश पटेल ने कहा कि पहले सब कांग्रेस कार्यकर्ता भोजन करेंगे उसके बाद में भोजन करूँगा जिसकी चर्चा परिचर्चा होती रही ।

(4) भोजन टाइम पर सैकड़ों की तादाद में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उमेश पटेल के संग सेल्फी लेनी चाही उमेश पटेल ने भी किसी को निराश नही होने दिया और सबके साथ सेल्फी लेकर कार्यकर्ताओं को खुश कर दिया ।
(5) बरसते पानी के बावजूद कार्यक्रम में इतनी भीड़ आना उच्च शिक्षा मंत्री उमेश पटेल का खरसिया विधानसभा क्षेत्र में क्या जलवा है स्पष्ट नजर आता है ।

(6) कार्यक्रम के भव्य एवं सफल आयोजन के लिए उच्च शिक्षा मंत्री उमेश पटेल ने ब्लाक कांग्रेस कमेटी शहर / ग्रामीण की भूरी- भूरी प्रशंसा की ।

Show More

Gopal Krishna Naik

Editor in Chief Naik News Agency Group

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!