देश /विदेश

IPL 2020: मुंबई का पूर्व क्रिकेटर सट्टेबाजी करते धरा गया, पुलिस ने 2 लोगों के साथ किया गिरफ्तार

पूर्व फर्स्ट क्लास क्रिकेटर रॉबिन मॉरिस को मुंबई पुलिस ने IPL में सट्टेबाजी करने को लेकर गिरफ्तार किया है. 44 साल के मॉरिस को 2 लोगों के साथ मुंबई की वर्सोवा पुलिस ने सट्टेबाजी करते हुए धरा. कनाडा में जन्में भारतीय क्रिकेटर मॉरिस ने मुंबई और उड़ीसा के लिए क्रिकेट खेला है.

Advertisement
Advertisement
Advertisement

रॉबिन मॉरिस का क्रिकेट करियर

रॉबिन मॉरिस ने फर्स्ट क्लास क्रिकेट में मुंबई के लिए 42 मैच खेले हैं. इसके अलावा वो साउथ अफ्रीका के खिलाफ 1995-96 में क्रिकेट सीरीज खेलने वाली अंडर 19 भारतीय टीम का भी हिस्सा रहे थे.

मॉरिस के घर छापा मारकर किया गिरफ्तार

पुलिस को अपने सूत्रों से जानकारी मिली कि वर्सोवा के यारी रोड स्थित मॉरिस के घर पर IPL मुकाबलों को लेकर सट्टेबाजी चल रही है. इसके बाद पुलिस ने घर पर छापा मारा और मॉरिस के साथ 3 लोगो को गिरफ्तार किया और इनके लैपटॉप और फोन लेकर फ्लैट को सीज कर दिया है. सट्टेबाजी में गिरफ्तार तीनों लोगों को मजिस्ट्रेट कोर्ट ने सोमवार तक के लिए पुलिस कस्टडी में भेज दिया है.

मॉरिस पर पहले भी आपराधिक मामला दर्ज

हालांकि, ये कोई पहली बार नहीं है जब रॉबिन मॉरिस किसी अपराधिक मामले में फंसे हैं. इससे पहले दिसंबर 2019 में उन्हें कुर्ला से एक लोन एजेंट की कीडनैपिंग को लेकर 4 लोगों के साथ गिरफ्तार किया गया था. पुलिस ने बताया कि मॉरिस ने बड़ी प्रोसेसिंग फी पर एक प्राइवेट एजेंसी से पर्सनल लोन अप्लाई किया था. उस लोन के लिए इन्होंने श्याम तनेजा नाम के एजेंट को अप्लिकेशन दी थी. लेकिन जब वो अप्लिकेशन रिजेक्ट हो गई तो मॉरिस ने उस एजेंट को परेशान करना शुरू किया.

Advertisement
Advertisement
Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!