ख़बरें जरा हटकरमनोरंजनविविध खबरें

भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ का ट्रेलर रिलीज…

देवगनबॉलीवुड एक्टर अजय देवगन ने सोमवार को अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ का ट्रेलर रिलीज किया है। वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “जब बहादुरी आपका कवच बन जाए, तो हर कदम आपको जीत की ओर ले जाता है। अब तक लड़ी गई सबसे बड़ी लड़ाई की अनकही कहानी का अनुभव करें,

यह फिल्म स्क्वाड्रन लीडर विजय कार्णिक की जर्नी से इंस्पायर्ड है

अभिषेक दुधैया ने ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ को डायरेक्ट किया है। इस फिल्म के द्वारा 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध को दिखाया जाएगा। अजय देवगन, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा, नोरा फतेही और शरद केलकर स्टारर यह फिल्म भारतीय वायु सेना के स्क्वाड्रन लीडर विजय कार्णिक की जर्नी से इंस्पायर्ड है। इस फिल्म में दिखाया जाएगा कि कैसे उन्होंने, एक लोकल गांव की 300 महिलाओं के साथ, एक पूरा IAF एयरबेस का फिर से र्निर्माण किया।

फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा एक्शन करती नजर आएंगी

ट्रेलर की शुरुआत भुज एयरपोर्ट पर एयरस्ट्राइक से होती है। फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा का बेहद अलग और बोल्ड अंदाज देखन को मिलेगा। वह भी खूब एक्शन करती नजर आएंगी। ट्रेलर में जबरदस्त एक्शन, शानदार डायलॉग और फाइट सीन्स हैं। इसमें हर एक किरदार ने शानदार परफॉर्मेंस दी है। मिसाइल लॉन्च से लेकर वॉरशिप पर हमले तक, फिल्म में बहुत सारे एक्शन सीक्वेंस भी हैं।

13 अगस्त को रिलीज होगी ये फिल्म

ट्रेलर के आखिरी में, अजय रेत से उठते हुए दिखाई देते हैं और कहते हैं, “मेरे मरने का मातम मत करना, मैंने खुद यह शहादत चुनी है। मैं जीता हूं मरने के लिए, मेरा नाम है सिपाही।” भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया स्वतंत्रता दिवस से ठीक दो दिन पहले 13 अगस्त को रिलीज होगी।

Show More

Gopal Krishna Naik

Editor in Chief Naik News Agency Group

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!