ख़बरें जरा हटकरविविध खबरें

छिदगांव तमोली जर्जर मार्ग , क्षतिग्रस्त पुलिया की मरम्मत के लिए अनिल मल्हारे ने जनसुनवाई मे दिया आवेदन…

अनिल मल्हारे@ हरदा। ग्राम छिदगांव तमोली से पानतलाई मार्ग दो किमी है जो की गड्डो मे तब्दील हो गया है पूरी तरह से खस्तहाल हो गया है डामर भी उखाड़ गया है यह सड़क प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत 2015 मे बनकर तैयार हुई थीं उसके बाद आज तक इस सड़क की मरम्मत नही हुई जिसके कारण सड़क गड्डो मे तब्दील हो गईं है साथ ही इस मार्ग मे धोबडिया पुलिया मे बड़े-बड़े गड्डे हो गए है पुलिया पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गईं है जिस कारण दो व चार पहिया वाहन को आवगमन मे अच्छी खांसी दिक्क़तो का सामना करना पड़ रहा है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement

उक्त समस्या को लेकर ग्राम छिदगांव तमोली के नव युवक समाज सेवी व तिनका के कराटे चेपीयन अनिल मल्हारे ने जनसुनवाई मे आवेदन देकर पुलिया व सड़क मरम्मत की मांग की है । आए दिन राहगिर हादसे के शिकार हो रहे है प्रतिदिन सेकड़ो बाहन निकलते है इस कारण किसी भी दिन कोई बड़ी दुर्घटना हो सकती है यह समस्या विगत आठ माह से विधमान है अब बारिस के कुछ ही दिन शेष बचे है अगर बारिश के पहले पुलिया व रोड की मरम्मत नही हुई तो बारिश भर चार माह ग्रामीणों को अच्छी खांसी दिक्क़तो का सामना करना पड़ सकता है स्कूल भी चालू हो जाएगी बच्चों की स्कूल बस भी इसी मार्ग से निकलेगी खराब मार्ग सभी के लिए मुसीबत बना हुआ है इस संबंध मे कई बार संबंधित विभाग व जन प्रतिनिधि को आवेदन देकर व समाचार मे खबर प्रकाशित कर ध्यान आकर्षित करवाया पर आज तक रोड व पुलिया की मरम्मत नही हुई है ।

विभागीय अधिकारी ने कहा जून माह मे पुलिया ठीक करवा दी जाएगी संभवतः रोड का काम भी जून माह मे हो सकता है नही तो बारिश के बाद करेंगे ग्रामीण सरपंच उतम सिंह राजपुत,जनपद सदस्य नाथूराम मल्हारे,उपसरपंच गया प्रसाद,देवेंद्र सिंह तोमर,अमन सिंह राजपूत,सहित अन्य ग्रामीण लोगो ने जल्द पुलिया व मार्ग की मरम्मत की मांग की है…

Advertisement
Advertisement
Show More

Gopal Krishna Naik

Editor in Chief Naik News Agency Group

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!