छत्तीसगढ़जांजगीर

जिला अस्पताल से बंदी फरार,आरक्षक निलंबित…

जांजगीर-चांपा जिला जेल खोखरा जांजगीर में दुष्कर्म के आरोपित की तबीयत बिगड़ी तो उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। यहां के सामान्य वार्ड से वह फरार हो गया। जेल प्रबंधन ने सुरक्षा में तैनात प्रहरी को निलंबित कर दिया है।

Advertisement

मुलमुला थाना क्षेत्र के एक मामले में धारा 363 ,366, 376 और पाक्सो एक्ट के तहत दर्ज अपराध में तोरवा बिलासपुर निवासी दुर्गा प्रसाद साहू जिला जेल में बंद था। मंगलवार को उसे सीने में दर्द हुआ तो उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया। अस्पताल के सामान्य वार्ड में उसका उपचार चल रहा था। रात लगभग 12बजे वह पानी पीने के बहाने वार्ड से बाहर निकला और फरार हो गया। सुरक्षा में तैनात प्रहरी ने आस-पास पतासाजी की इसके बाद जब वह नहीं मिला तो इसकी सूचना जेलर को दी गई। प्रहरी की लापरवाही से यह घटना हुई है। जेलर ने सुबह एक टीम गठित कर उसके घर सहित अन्य ठिकानों में उसकी तलाश कराई मगर कोई पता नहीं चल सका है।

उल्लेखनीय है कि पूर्व में भी एक बार बंदी जिला अस्पताल से उपचार करा कर वापस जेल चला गया था। दूसरी बार जब वह अस्पताल में भर्ती हुआ तो प्रहरी को चकमा देकर फरार हो गया ।इस संबंध में जेलर डीडी टोंनडर का कहना है कि बंदी की तलाश की जा रही है। उसकी सुरक्षा में तैनात प्रहरी सोनू राम साहू को निलंबित कर दिया गया है, पुलिस को भी इसकी सूचना दी गई है।

Advertisement
Advertisement
Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!