छत्तीसगढ़रायगढ़

पत्नी की हत्या कर शव जंगल में छिपाया, आरोपी गिरफ्तार…..

रायगढ़। दिनांक 18.11.2020 को थाना कापू अन्तर्गत ग्राम बुरनूपानी खेखराझरिया जंगल में फुलकुंवर माझी उम्र 60 साल साकिन बुरनूपानी (सरईपहरी) का शव मिलने की सूचना मृतिका के पति नानसाय द्वारा दिया गया था । थाना प्रभारी कापू घटना के संबंध में मर्ग क्र. 87/20 धारा 174 जा.फौ. दर्ज कर पंचनामा कार्यवाही कर शव का पी.एम. कराया गया । मर्ग जांच में गवाहों के कथन एवं पी.एम. रिपोर्ट पर डाक्टर द्वारा मृतिका फुलकुंवर की मौत सिर में गंभीर चोट आने के कारण होना लेख करने पर अज्ञात आरोपी के विरूद्ध आज दिनांक 21.11.2020 को अप.क्र. 94/2020 धारा 302 भादवि का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया ।

मर्ग इंटिमेशन रिपोर्ट पर मृतिका का पति नानसाय मांझी बताया था कि दिनांक 16.11.20 के दोपहर 03/00 बजे घर से माखुर (तम्बाकू) लेने उसकी पत्नी फुलकुंवर दूसरे मोहल्ले बूरनूपानी जा रही हूं कहकर निकली थी जो घर वापस नही आयी, तब पता तलाश करते रहे । दिनांक 18.11.20 के सुबह मेन रोड से कुछ दूर खेखरा झरिया जंगल में करम सिंह माझी के खेत ऊपर जंगल पास फुलकुंवर का शव मिला था ।

मर्ग जांच दौरान गवाहों द्वारा बताये कि दिनांक 16.11.2020 को दोनों पति-पत्नी दूसरे मोहल्ला शराब पीने गये थे । तब से महिला घर नहीं आई है । तब थाना प्रभारी कापू उप निरीक्षक धनीराम राठौर द्वारा मृतिका के पति से कड़ी पूछताछ किये जो बताया कि दिनांक 16.11.2020 को दूसरे मोहल्ला शराब पीने गये थे । दोनों शराब पीकर वापस आ रहे थे कि घर से कुछ दूरी पहले रास्ते में तेज भुख लगने पर इसने अपनी पत्नी फुलकुंवर को घर जाकर खाना लाने बोला जो नहीं गई तो नानसाय अपनी पत्नी को लात से मारपीट किया तो वो बेहोश हो गई जिसके बाद उसे खेखरा झरिया जंगल में ले जाकर पत्थर को सिर में पटककर उसकी हत्या कर दिया और पुलिस को गुमराह करने के लिए हत्या के बाद पत्नी के कपड़ों को उतारकर निर्वस्त्र कर दिया था । आरोपी नानसाय मांझी (उम्र 60 वर्ष) के अपराध कबूलनामे के बाद उसे गिरफ्तार कर रिमांड पर भेजा गया है । थाना प्रभारी कापू हर पहलुओं पर विवेचना की जा रही है ।

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!