छत्तीसगढ़रायगढ़

सट्टा किंग?आखिर इनके ऊपर क्यो नहीं होती कार्यवाही…

सूत्रों से मिल रहे जानकारी के अनुसार सट्टा किंग के व्दारा रोजाना लाखो रूपये का अवैध कारोबार सट्टा के माध्यम से कर रहे है. इसके बाद भी इसकी खबर पुलिस प्रशासन व संबधित चौकी थाना प्रभारी को जानकारी नही है।

वहीं पुलिस व्दारा समय समय पर छोटे मोटे सटोरियों को पकड़कर महज रस्म अदायगी जरूर की जाती है।लेकिन बड़ी मछली पर हाथ डालने से पुलिस कतराती है. ऐसे में सवाल उठना लाजिमी है कि बड़े सट्टा खाईवाल पर आखिर पुलिस कार्यवाही करने से बचती क्यो है ?

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जिले में महज सट्टा किंग है जो अपने अवैध कारोबार को धड़ल्ले से चला रहा है. बताया जाता है कि इन सट्टा किंग के व्दारा रोजना लाखो का अवैध कारोबार सट्टा के माध्यम से करते है. साथ ही सूत्र ये भी बताते है कि ये सट्टा किंग हर माह मोटी तगडी चढ़ावा भी चढ़ाते है.जिसके चलते इनके ऊपर हाथ डालने से बचती है और दिखावा के लिए छोटे छोटे सटोरियो के उपर कार्यवाही की जाती है।

सटोरियों को पकड़ने में सफलता हासिल की है। पुलिस निस्संदेह बधाई की पात्र है कि इस तरह की गतिविधियों पर कम से कम अंकुश लगाने की कार्यवाही तो की गई।


सालों से सटोरियों को पकड़ने की कार्यवाही जारी है पर पुलिस के हाथ छुटभैया सटोरिए ही लगते आए हैं आखिर क्यों?इनके सरपरस्त कौन है? यह बात सभी जानते हैं उच्च अधिकारियों के निर्देश दिए जाने के उपरांत बड़े खाईवाल पर हाथ डालने से पता नहीं क्यों पुलिस हिचकती आई है?

हुए कार्यवाही

सार्वजनिक द्यूत (छत्तीसगढ़ संशोधन) अधिनियम, 1976 4(क)

मानो यह रस्म अदायगी के लिए ही चक्रधर नगर थाना क्षेत्र रवि पटनायक पास्कल तीर्की रंजीत रात्रि बलदेव दास महंत सुमेर सिंह सिदार संदीप कुमार उर्फ लालू सारथी आशीष सिंह राजपूत भूपेंद्र सोनी तमनार थाना क्षेत्र विनय पटनायक माधव बेहरा कोतवाली जुटमील चौकी दीपक अग्रवाल गौतम सारथी राम दर्शन सारथी कृष्णा सारथी सूरज साहू जुबेर अली प्रताप सिंह ठाकुर रोहित कुमार रात्रे अभिषेक चौहान विमल रात्रे सनी वर्मा आनंद कुमार मरावी ग्राम चौहान नरेश कुमार वर्मा सलमान अली विवेक चौहान मुकेश सिंह जोगी अमन सिंह पुरोहित रात्रे दिलेश्वर साहू विजय साहू विनोद सारथी दिलीप चौहान पिंटू हलवाई इमरान अंसारी संजय पासवान चंद्र कुमार सावलानी प्रकाश ब्रेड नरेश कुमार वर्मा सलमान अली

खरसिया चौकी थाना अनुराम गर्ग,पुरुषोत्तम केंवट,गोपाल वैष्णव,श्याम राठौर,मनीराम केंवट,विकास महंत, सियाराम भारद्वाज, मोहन पटैल,सतीश डनसेनाकोतरा रोड थाना परिंदा साहू

Advertisement
Advertisement
Show More

Gopal Krishna Naik

Editor in Chief Naik News Agency Group

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!