खरसियाछत्तीसगढ़रायगढ़

क्रेशर के चौकीदार पर जानलेवा हमले के आरोपी खरसिया पुलिस की पकड़ में….

क्रेशर उद्योग के चौकीदार को लोहे के राड से सिर पर किए हमला,मरा समझ  मोबाइल बैटरी ले हुए 9-2-11

Advertisement
Advertisement
Advertisement

चौकीदार के आंख, कान, नाक, सिर शरीर के अन्य जगहों पर आई गंभीर चोंट…

खरसिया। खरसिया थाना क्षेत्र के हिमांशु अग्रवाल थाना आकर रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताये कि ग्राम बकेली में उनका क्रेशर उद्योग है। चौकीदार पुरूषोत्तम भारद्वाज, निवासी –  सलियाभांठा, कोरबा का निवासी क्रेशर में पिछले ढाई साल से चौकीदारी काम करता आ रहा है।

निरीक्षक शनिप रात्रे

दिनांक 29 जुलाई को रात्रि करीबन साढ़े 12 बजे क्रेशर उद्योग के पास काम करने वाला पुरूषोतम के पिता – भगवत लाल ने क्रेशर के मालिक हिमांशु को फोन करके बताया की उसका बेटा पुरुषोत्तम बहुत गंभीर स्थिति में है । उसके शरीर से बहुत खुन बह रहा है तत्काल हिमांशु ग्राम बकेली अपने पिता अशोक अग्रवाल को साथ लेकर क्रेशर गया ।

घायल पुरुषोत्तम…

तो पाया नाला के पास पुरूषोत्तम भारद्वाज जमीन में बेशुद्ध पडा था, उसके सिर एवं शरीर में कई जगह गंभीर चोट के निशान दिख रहा था। खून के अधिक बह रहा था, जिसके वजह से हल्का हल्का बात चीत कर पा रहा था ।  पुछने पर बताया कि वह क्रेशर में चौकीदारी कर रहा था तभी रात्री 11:00 – 11:30 बजे करीब ग्राम बकेली गांव के अनिल यादव, भूषण सिदार, पुष्पेन्द्र लोग क्रेशर में लूट पाट के उद्देश्य से आए और सभी मिलकर चौकीदार पुरूषोत्तम का मोबाईल को लूट लिए और चौकीदार के द्वारा विरोध करने पर हत्या करने के उद्देश्य से सभी लोग लोहे के राड से उसके सिर एवं शरीर के अन्य हिस्सों पर प्राण घातक हमला किया…


उसी समय उसमें से एक आदमी वहां खड़े ट्रेक्टर के बेट्ररी को भी निकाल लिया। चौकीदार को तीनो व्यक्ति मारपीट करके वहां पास में नाला के पास फेक दिये और मोबाईल और बेट्ररी को लूट कर नौ दो ग्यारह हो लिए।

आरोपित…

रात्रि में ही चौकीदार को खरसिया सिविल अस्पताल में ईलाज के लिए भर्ती कराया गया, जहां उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है।

वही क्रेशर उद्योग के मालिक हिमांशु अग्रवाल की रिपोर्ट पर खरसिया थाना में आरोपी अनिल यादव, भूषण सिदार, पुष्पेन्द्र के खिलाफ धारा 307, 394, 34 IPC के तहत मामला दर्ज कर घटना के 24 घंटे के भीतर आरोपियों की गिरफ्तारी कर न्यायालय पेश किया जा रहा है।

https://link.public.app/ksruQ

पुलिस को ऐसे लोगों के खिलाफ उचित कदम समय समय पर उठाना चाहिए जो क्षेत्र के अमन चैन पर खल्ल डाल किसी की परवाह किए बिना बड़ी वारदातों को अंजाम दे रहें हैं। उधर घायल का हास्पिटल में उपचार चल रहा है।

उक्त कार्यवाही में एसडीओपी खरसिया निमिषा पाण्डेय के मार्गदर्शन में निरीक्षक शनिप रात्रे, सउनि हुलस राम जायसवाल, प्र.आरक्षक लक्ष्मी नारायण राठौर,आरक्षक प्रदीप तिवारी,मुकेश यादव, सत्या सिदार राजेश राठौर  हीरामनी पाटले की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

Advertisement
Advertisement
Show More

Gopal Krishna Naik

Editor in Chief Naik News Agency Group

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!