छत्तीसगढ़

तिलगा घाट पर ट्रक ड्राइवर की हत्या मामले में पुलिस को मिली सफलता, 3 गिरफ्तार

रायगढ़ । 25 जून की रात्रि थाना चक्रधरनगर क्षेत्र अंतर्गत ग्राम तिलगा घाट पर ट्रक ड्राइवर की हत्या मामले में चक्रधरनगर पुलिस को सफलता हाथ लगी है । लूट के इरादे से किए गए हत्याकांड में झारखंड के तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है जिसमें दो ट्रक ड्राइवर हैं तथा एक उनका साथी जिससे झारखंड से हथियार मंगाए गए थे, पूछताछ में आरोपियों द्वारा ट्रक में लोड आयरन गोली को लूटने के इरादे से आरोपियों द्वारा घटना कारित करना कबूल किया गया है।

मृतक ट्रक ड्राइवर संतोष कुमार दुबे उम्र 55 वर्ष निवासी मुजैना सारण (बिहार) ट्रांसपोर्टर महेश शर्मा की ट्रेलर क्रमांक सीजी 13 एल 4422 को एक सप्ताह पहले ही चलाने लिया था वाहन मालिक महेश शर्मा बताए कि उनके ट्रेलर में जामगांव एमएससी फैक्ट्री से पायलट गोली बीएस पूंजीपथरा तराईमाल परिवहन में लगी थी। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों को घटना स्थल के निरीक्षण पर कोई विशेष साक्ष्य नहीं प्राप्त हुआ । घटना में हत्या का अपराध अज्ञात आरोपियों के विरूद्ध दर्ज कर मृतक ट्रक ड्राइवर से जान परिचित व्यक्तियों, संदिग्धों एवं एक व्यापारी से पूछताछ कर पुलिस आरोपियों तक पहुंची । घटना में शामिल आरोपी खुर्शीद आलम, मो. नदीम अंसारी उर्फ टिंकू और सद्दाम उर्फ लड्डू को हिरासत में लिया गया है।

आरोपियों ने अपने मेमोरेंडम में बताए कि नदीम अंसारी उर्फ टिंकू और सद्दाम उर्फ लड्डू दोनों रायगढ़ में रहकर ट्रक ट्रेलर चलाया करते थे जो अपने गांव के खुर्शीद आलम से संपर्क कर रुपयों की आवश्यकता पर लूटपाट की योजना बनाए ।

दोनों ट्रक ड्राइवर स्थानीय फैक्ट्री में पायलट गोली परिवहन का कार्य किए थे जिन्होंने पायलट गोली लूटकर आसानी से बेचकर अपराध से बच सकते हैं यह विचार कर लूटपाट का प्लान बनाएं और खुर्शीद आलम को लूटपाट के लिए देसी कट्टा झारखंड से खरीद का रायगढ़ लाने बोले । दोनों ट्रक ड्राइवर अपने साथी खुर्शीद आलम को 15,000-15,000 देसी कट्टा लाने उसके मोबाइल पर ट्रांसफर किए थे।

Advertisement
Advertisement
Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!