Uncategorised

बंगाल: ममता बनर्जी की आज हुगली में रैली, पूर्व क्रिकेटर मनोज तिवारी थामेंगे टीएमसी का दामन

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी आज हुगली जिले के चिनसुरह में जनसभा करेंगी. ये जनसभा वहां के डनलप मैदान में आज दोपहर 1 बजे होगी. इसी मैदान पर सोमवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भी सभा की थी. ममता की रैली को पीएम मोदी की रैली के जवाब के तौर पर देखा जा रहा है. आज होने वाली सभा में ही क्रिकेटर मनोज तिवारी टीएमसी में शामिल होंगे.

एबीपी न्यूज से बातचीत में उन्होंने कहा कि मुझे कठिन पिच पर तृणमूल कांग्रेस के लिए बल्लेबाज़ी करनी है. काफी होमवर्क के बाद राजनीति में आ रहा हूं. क्रिकेट खेलकर बहुत कुछ हासिल किया और अब लोगों के लिए काम करने का वक़्त है. उन्होंने कहा कि मैंने खुद गरीबी देखा है, इसलिए मुझे पता है कि उन लोगों का दुख क्या है. उनके लिए काम करना चाहता हूं.

पश्चिम बंगाल क्रिकेट टीम के कप्तान तिवारी ने कहा, ”पेट्रोल का दाम 100 रुपये तक पहुंच गया है. देश में क्या हो रहा है? गरीब और किसान की हालत आज की तारीख में ठीक नहीं है. मैं उनके लिए काम करना चाहता हूं. मैं फुल टाइम पॉलिटिशियन बनने आया हूं. ममता बनर्जी से प्रेरणा लेकर राजनीति के मैदान पर खेलने आया हूं.”

हावड़ा में जन्मे मनोज तिवारी ने भारतीय क्रिकेट टीम में साल 2008 में डेब्यू किया था और उन्होंने टीम इंडिया के लिए आखिरी वनडे मैच जुलाई 2015 में खेली. मनोज तिवारी 12 वनडे, तीन T-20 मैच खेले. वनडे मैच में उन्होंने कुल 287 रन बनाए. 35 वर्षीय मनोज तिवारी ने टी 20 में 15 रन बनाए.

 

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!