छत्तीसगढ़रायगढ़

कप्तान साहब रायगढ़ के गुर्गों,कबाड़ियो के हौसले बुलंद हो रहे नगर मे…

अवैध कबाड़ियो व उनके गुर्गों के हौसले बुलंद

Advertisement
Advertisement
Advertisement

दांव पर गैरेज और मैकेनिको की रोजी रोटी
पुलिस कप्तान से मामले की शिकायत
रायगढ़ उर्दना क्षेत्र के गाड़ियों की मरम्मत करने वाले दुकानदारों का चोरों ने जीना हराम कर रखा है। थाने में कई बार शिकायत भी होती है मगर चोरों के हौसले बुलंद हैं। मरम्मत के लिए आने वाली गाड़ियों के पार्ट्स और औजारों की लगातार हो रही चोरियों से परेशान होकर क्षेत्र के सभी मैकेनिक और मालिक आज जिला पुलिस अधीक्षक के कार्यालय पहुंचे और क्षेत्र में लगातार चोरियांे की शिकायत करते हुए कार्रवाई की मांग उठाई है।
रायगढ़ औद्योगिक क्षेत्र होने के कारण यहां कबाड़ की काफी मांग रहती है। जिसके लिए लोहे के सामानों की चोरी अब आम बात हो चुकी है। रायगढ़ मैकेनिक संघ के दिए ज्ञापन में उन्होंने बताया कि इनके सारे चोरी के सामान एक ढाबे में भेजे जाते हैं। पुलिस द्वारा कार्रवाई का आश्वासन होने पर उस रसूखदार ढाबे मालिक नाम पता और पहचान बताने को भी तैयार है। अपने दिए गए आवेदन में उन्होंने जो बात लिखी वह काफी चौकाने वाली थी इन परिस्थितियों को देखकर कहा जा सकता है कि रायगढ़ में वाकई अवैध कबाड़ीयो के हौसले बुलंद है।
शनिवार की दोपहर रायगढ़ मैकेनिक संघ के बैनर तले उर्दना क्षेत्र के मैकेनिक और गैरेज मालिक जिला पुलिस अधीक्षक के पास अपना आवेदन लेकर पहुंचे थे। जहां उनकी मुलाकात अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक लखन पटले से हुई। अपने आवेदन में उन्होंने बताया कि हम सब मैकेनिक उर्दना चौक के आस-पास गैरेजो दुकानों में गाड़ी बनाने का कार्य करते हैं। पिछले कुछ दिनों से जो हमारे गैरेजो में गाड़ियां बनने आती है एवं जो हमारे पुराने समान रखे रहते हैं उनके सामानों की लगातार रात्रि में हमारे गैरेज से चोरियां हो रही है। अभी लगभग 03 दिन पहले कुबेर मोटर्स में ट्रक का कछुआ प्लेट रात्रि में चोरी हुआ जिसका की वीडियो फुटेज भी हमारे पास है और उसकी शिकायत भी हमने सिटी कोतवाली थाने में कर रखी है।

Advertisement
Advertisement
Show More

Gopal Krishna Naik

Editor in Chief Naik News Agency Group

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!