रायगढ़

नवनिर्वाचित जनप्रतिनिधि रायगढ़ की जनता की तहेदिल से करें सेवा-उच्च शिक्षा-उच्च शिक्षा मंत्री उमेश पटेल

नवनिर्वाचित जनप्रतिनिधि रायगढ़ की जनता की तहेदिल से करें सेवा-उच्च शिक्षा-उच्च शिक्षा मंत्री उमेश पटेल

रायगढ़ के नवनिर्वाचित महापौर एवं सभापति ने किया पदभार ग्रहण
रायगढ़, 13 जनवरी2020/ उच्च शिक्षा, कौशल विकास, तकनीकी शिक्षा एवं रोजगार, विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी, खेल एवं युवा कल्याण मंत्री श्री उमेश पटेल आज नगर पालिक निगम रायगढ़ के नवनिर्वाचित महापौर एवं सभापति के पदभार ग्रहण समारोह में शामिल हुए। कार्यक्रम का शुभारंभ उच्च शिक्षा मंत्री ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी एवं स्वतंत्रता संग्राम सेनानी पं.सुंदरलाल शर्मा के छायाचित्र पर माल्यार्पण कर किया।
उच्च शिक्षा मंत्री उमेश पटेल ने कहा कि निर्वाचित महापौर, सभापति एवं अन्य पार्षदों को जीत के साथ ही जिम्मेदारी भी मिली है। उन्होंने कहा कि जनता ने आप पर विश्वास जताया है, इसलिए आप सभी का दायित्व है कि रायगढ़ की जनता की तहेदिल से सेवा करें। जनसामान्य के बीच जाकर उनकी समस्याओं को सुने और उसका समाधान करें।

विधायक मोहन मरकाम ने इस जीत के लिए शहर की जनता को धन्यवाद ज्ञापित करते हुए कहा कि हम छत्तीसगढ़ की जनता का विश्वास जीतने में सफल हुए हैं। उन्होंने कहा कि सभी नवनिर्वाचित जनप्रतिनिधियों को शासन की योजनाओं को जनता तक कैसे पहुंचाये इस दिशा में मिलकर कार्य करने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि सभी जनप्रतिनिधि जनता के विश्वास पर खरा उतरें।

विधायक प्रकाश नायक ने सभी का आभार प्रदर्शन करते हुए कहा कि एकजुट होकर जनता की सेवा करेंगे और उनकी अपेक्षाओं को पूरा करेंगे। नवनिर्वाचित महापौर श्रीमती जानकी काटजू ने कहा कि शहर के विकास के लिए जनता ने हमारा चुनाव किया है, हम उस भरोसे पर खरा उतरेंगे और शहर की समस्या का निदान मिल-जुलकर करेंगे। नवनिर्वाचित सभापति श्री जयंत ठेठवार ने रायगढ़ की जनता का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि नि:संदेह नगर पालिक निगम में समस्याएं है, उच्च शिक्षा मंत्री श्री उमेश पटेल एवं जिला प्रशासन के सहयोग से समस्या का निराकरण करेंगे। उन्होंने कहा कि जनहित में निरंतर कार्य करते रहेंगे। इस अवसर पर नगर पालिक निगम रायगढ़ के नवनिर्वाचित महापौर एवं सभापति ने इस अवसर पर पदभार ग्रहण किया।

कलेक्टर यशवंत कुमार ने कहा कि नवनिर्वाचित जनप्रतिनिधियों के कार्यों से शहर विकास के नये उत्तरोत्तर आयाम गढ़ेगा और हमारा प्रदेश विकास पथ पर अग्रसर होगा। इस अवसर पर सभी पार्षद, पुलिस अधीक्षक संतोष सिंह, जिला पंचायत सीईओ सुश्री ऋचा प्रकाश चौधरी सहित अन्य जनप्रतिनिधि एवं गणमान्य नागरिक उपस्थित थे। कार्यक्रम के अंत में आभार प्रदर्शन नगर निगम आयुक्त राजेन्द्र प्रसाद गुप्ता ने किया।

Show More

Gopal Krishna Naik

Editor in Chief Naik News Agency Group

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!