खरसिया

श्री श्री 1008 महाकाली पूजा अर्चना करने पहुचेगे मंत्री उमेश पटेल

श्री श्री 1008 महाकाली पूजा अर्चना करने आज पहुचेगे मंत्री उमेश पटेल

Advertisement
Advertisement
Advertisement

जगजननी आदिशक्ति मां भगवती महाकाली पूजा समिति राबर्टसन चपले बडे डूमरपाली क्षेत्रवासीयों के सहयोग से किया जाता रहा हैं । जिसमें आसपास चपले बडे डूमरपाली छोटे डूमरपाली बड़े जामपाली कुर्रूभाठा आमापाली बेदोझरिया खैरपाली सेन्द्रीपाली टेमटेमा कुनकुनी दर्रामुडा रजघट्टा रानीसागर मुरा रक्सापाली नहरपाली एवं आसपास के लोगों ने सर्वसम्मति से अध्यक्ष बसंत डनसेना और लखन पटेल को सर्वसम्मति से अध्यक्ष चुना।

आपको बात दे कि श्री श्री 1008 महाकाली पूजा अर्चना करने माता रानी का वर्षों पूर्व से चला आ रहा है परम्परा

शहीद नन्द कुमार पटेल मेला के तीसरे दिन आया करते थे माता रानी का पूजा अर्चना कर क्षेत्रवासीयों के अमन चैन का आर्शीवाद लेते थे इसी परम्परा को खरसिया विधायक

उमेश पटेल उच्च शिक्षा मंत्री

भी निर्वहन करते हर वर्ष माता रानी के दर पर माथा टेकने आया करते हैं आज शाम माता रानी से प्रदेश के अमन चैन का आर्शीवाद लेंगे।

अपने-अपने गांव के युवाओ समझाइश और सिंगल युज प्लास्टिक से होने वाले दुष्प्रभावों और कम से कम प्लास्टिक युज करने के लिए दुकानदारों से विशेष समिति के ओर चर्चा किया गया।

स्थानीय प्रशासन ,खरसिया एसडीओपी पीताम्बर पटेल, खरसिया थाना प्रभारी सुमत राम साहु की टीम ने मेला मे सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किया जाने को लेकर लोगों ने भूरी-भूरी प्रशंसा का चर्चा हो रहा हैं ।

Advertisement
Advertisement
Show More

Gopal Krishna Naik

Editor in Chief Naik News Agency Group

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!