छत्तीसगढ़रायपुर

राजधानी में भाजयुमो का बड़ा प्रदर्शन…पुलिस और कार्यकर्ताओं के बीच धक्कामुक्की,बैरिकेड को तोड़कर सीएम हाउस घेराव के लिए आगे बढ़ रहे प्रदर्शनकारी…

राजधानी की सड़कों पर भाजयुमो का शक्ति प्रदर्शन जारी है। नगर निगम मुख्यालय से बीजेपी के बड़े नेता और भाजयुमो कार्यकर्ता सीएम हाउस घेराव के लिए निकल पड़े है। इस दौरान बैरिकेडिंग लगाकर तैनात पुलिसकर्मियों के साथ उनकी झड़प भी हुई।

आगे बढ़ने के दौरान महिला थाना के पास लगे बैरिकेड को भाजयुमो के उग्र कार्यकर्ताओं ने तोड़ दिया और ओसीएम चौक की ओर बढ़ते हुए वहां के भी बैरिकेड को भी तोड़ दिया है।

अब धीरे धीरे भाजयुमो के कार्यकर्ता आकाशवाणी काली माता मंदिर के पास पहुंचे चुके हैं। यहाँ पर पुलिस बड़े कंटेनर और बैरियर लगाकर उन्हें रोकने की कोशिश पुलिस के द्वारा किया जा रहा है।

शहर के कई जगहों पर इन प्रदर्शनकारियों को रोकने के लिए पुलिस ने बैरिकेडिंग लगाए है और उन्हें रोकने की कोशिश पुलिस के द्वारा की जा रही है। प्रदर्शन में भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व सांसद तेजस्वी सूर्या, बीजेपी प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी, पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह, विधायक बृजमोहन अग्रवाल, प्रदेश अध्यक्ष अरूण साव, नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल, बीजेपी नेता सहित कार्यकर्ता शामिल है।

बता दें कांग्रेस की सरकार बनने के साढ़े तीन साल तक इस तरह का बड़ा प्रदर्षन प्रदेश में देखने को नहीं मिला है। नेता प्रतिपक्ष और प्रदेश अध्यक्ष बीजेपी के बदले जाने के बाद ऐसा पहला प्रदर्शन हैं जो इतनी बड़ी मात्रा में कार्यकर्ताओं को देखा जा रहा है। इन प्रदर्षनों को देखते हुये ये कहा जा सकता हैं कि बीजेपी 2023 में होने वाले विधानसभा की तैयारी में जुट गई है और ये उनका पहला शक्ति प्रदर्शन है।

इससे पहले नगर निगम के सामने सभा कर भाजयुमो ने प्रदर्शन किया। इस दौरान भाजपा प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्‍वरी,पूर्व मुख्‍यमंत्री डाक्टर रमन सिंह, प्रदेश अध्‍यक्ष अरुण साव, नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल सहित भाजपा के दिग्‍गज नेताओं ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।

Advertisement
Advertisement
Show More

Gopal Krishna Naik

Editor in Chief Naik News Agency Group

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!