छत्तीसगढ़रायगढ़

संजय मैदान रोड से निकाला जाएगा विद्युत खंभा-जानकी काट्जू

अब संजय मैदान रोड के दिन बहुरेंगे
Advertisement
रायगढ़। नगर निगम रायगढ़ के महापौर ने शहर के स्ट्रीट लाइट के विद्युत वायर बदलने एवं बेतरतीब मेनरोड में गड़े विद्युत पोल के सम्बंध में कार्यपालन अभियंता को  स्वयं जाकर पत्र देकर ब्यवस्थित करने निर्देशित किया,
ज्ञात हो कि  नगर पालिक निगम क्षेत्र अंतर्गत शहर के स्ट्रीट लाइट विद्युत वायर व्यवस्थित नहीं होने के कारण बारिश होते ही आकाशीय बिजली वायर पर पड़ती है तो लाइन कट जाते हैं या वायर टूट जाती है जिससे कई क्षेत्रों जैसे रामभाटा, डिपो रोड, मरीन ड्राइव, लक्ष्मीपुर रोड ,नवागढ़ रोड, ओवर ब्रिज रोड स्ट्रीट लाइट अंधकारमय हो जाता है। जिससे दुर्घटना की समस्या बनी रहती है।
उसी तरह विद्युत खंभे शहर में बेतरतीब गड़े हुए है कई स्थानों में चौड़ीकरण होने के बाद खंभे मेनरोड पर भी आ गए जैसे कि संजय मैदान मेन रोड पर खंभा होने की वजह से कई दुर्घटनाएं हो गई , जिसे संज्ञान में लेकर महापौर जानकी काट्जू एवम नगर अध्यक्ष शाखा यादव,अमृत काट्जू ने विद्युत विभाग के अधिकारी से मिलकर वस्तुस्थिति को अवगत कराया जिस पर कार्यपालन अभियंता ने कहा कि दीवाली के पहले खंभे को निकाल दिया जाएगा । कई बार शहर वासियों के द्वारा भी शिकायत कर ज्ञापन दिया चुका है उक्त समस्या को देखते हुए महापौर जानकी काट्जू  ने त्वरित कार्यवाही कर निराकरण करने निर्देशित किया।
महापौर जानकी काट्जू ने बताया कि शहर में स्ट्रीट लाइट के  विद्युत वायर पुराने और खराब हो चुके है ,साथ ही शहर के अंदर मेनरोड जैसे रामभाटा में खंभा होने के कारण जानमाल की हानि ही रही है जिसे हटाने विद्युत मंडल के अधिकारी को निर्देशित की हूँ,जल्द ही परेशानी से निजात मिलेगी।
Advertisement
Advertisement
Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!