छत्तीसगढ़

रायपुर पहुंची राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू.. एयरपोर्ट पर हुआ जोरदार स्वागत…

ओडिशा के पारंपरिक नृत्यों के अलावा यहां पंथी डांस कर रहे कलाकारों ने और पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह समेत भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया। एयरपोर्ट से द्रोपदी मुर्मू रानी दुर्गावती प्रतिमा पर माल्यार्पण करने के लिए पहुंची । उनके रायपुर पहुंचने पर बीजेपी नेताओं ने उन्हें जनजातीय अस्मिता का प्रतीक बताया और सभी विधायकों से उनके पक्ष में वोट करने की अपील की है।

अब वो छत्तीसगढ़ के सांसदों तथा विधायकों से VIP रोड स्थित एक होटल मे मुलाकात करेंगीं। इस मुलाकात के बाद द्रौपदी मुर्मू भोपाल के लिए रवाना हो जाएंगी। राष्ट्रपति चुनाव के लिए 18 जुलाई को मतदान होंगे। छत्तीसगढ़ की भारतीय जनता पार्टी बसपा और जनता कांग्रेस ने द्रौपदी मुर्मू को अपना समर्थन दिया है और उन्हें ही वोट करने की बात कही है। राष्ट्रपति पद के दूसरे उम्मीदवार यशवंत सिन्हा हैं। अन्य विपक्षी दल और कांग्रेस यशवंत सिन्हा को अपना समर्थन दे रहे हैं। हाल ही में यशवंत सिन्हा भी रायपुर आए थे।

बता दें कि राष्ट्रपति पद के लिए 18 जुलाई को होने वाले मतदान से पहले द्रोपदी मुर्मू राजनीतिक दलों से समर्थन हासिल करने में जुटी हैं. इस कड़ी में छत्तीसगढ़ पहुंची मुर्मू पहले रानी दुर्गावती की प्रतिमा पर माल्यापर्ण करने के बाद निजी होटल में भाजपा के सांसद व विधायकों से चर्चा करेंगी. एक तरफ द्रोपदी मुर्मू व्यक्तिगत स्तर पर विधायकों व सांसदों का समर्थन हासिल करने में जुटी हैं, तो दूसरी ओर भाजपा के पदाधिकारी व कार्यकर्ता अन्य राजनीतिक दल के विधायकों से समर्थन हासिल करने आग्रह पत्र दे रहे हैं.

Advertisement
Advertisement
Show More

Gopal Krishna Naik

Editor in Chief Naik News Agency Group

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!