छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ नेट – सेट संघ – उच्च शिक्षा मंत्री उमेश पटेल से किए मुलाकात

0 विभिन्न विषयों पर अपनी ज्ञापन सौपे लक्ष्मी नारायण लहरे

Advertisement
Advertisement
Advertisement

कोसीर । छत्तीसगढ़ नेट -सेट संघ ने उच्च शिक्षा मंत्री उमेश पटेल से किए मुलाकात और विभिन्न विषयों को लेकर उच्च शिक्षा मंत्री को ज्ञापन सौंपकर छत्तीसगढ़ नेट संघ के प्रांत अध्यक्ष प्रकाश जयसवाल ने अपने ज्ञापन में उच्च शिक्षा मंत्री को पत्र लिखते हुए कहा है कि छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग रायपुर द्वारा आयोजित सहायक अध्यापक उच्च शिक्षा विभाग भर्ती परीक्षा 2019 यथाशीघ्र आयोजित करने एवं ऑनलाइन नवीन आवेदन अस्वीकार करने विषय आवेदन किए हैं ।

जिसमें 5 बिंदु पर उच्च शिक्षा मंत्री का ध्यान आकर्षित कराया गया है ।संघ के पदाधिकारियों ने उच्च शिक्षा मंत्री उमेश पटेल की निवास रायगढ़ नंदेली में चर्चा करते हुए अपनी बात रखें ।कोरोनावायरस संक्रमण काल कम होने तथा समाप्त होते ही परीक्षा दिए जाने की मांग रखी है।

छत्तीसगढ़ नेट -सेट , रिसर्च ,स्कॉलर, पीएचडी उत्तीर्ण संघ के मांगों को ध्यान में रखते हुए उच्च शिक्षा मंत्री ने जल्द कदम उठाने का आश्वासन दिया इसके साथ ही बिलासपुर विश्वविद्यालय के 2015 से प्रारंभ पीएचडी के छात्र -छात्राओं के लिए छत्तीसगढ़ के प्रथम गृह मंत्री स्वर्गीय नंदकुमार पटेल जी के नाम पर एक राज्य छत्रवृत्ति प्रारंभ करने का अनुरोध पर उच्च शिक्षा मंत्री ने उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है। प्रदेश अध्यक्ष प्रकाश कुमार जायसवाल ,उपाध्यक्ष राजेश बंजारे ,सचिव कु0 पीयूष और संघ के मीडिया प्रभारी उत्तरा कुमार सिदार शामिल थे।

Advertisement
Advertisement
Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!