छत्तीसगढ़रायगढ़

CSVTU के डी-फार्मेसी छात्रों के ऑनलाइन मोड में परीक्षा की मांग को लेकर NSUI दुर्ग के प्रतिनिधि मंडल ने उच्च शिक्षा मंत्री उमेश पटेल को सौंपा ज्ञापन

रायगढ़। आज रविवार को संध्या में छत्तीसगढ़ स्वामी विवेकानंद तकनीकी विश्वविद्यालय (CSVTU) में
डी-फार्मेसी परीक्षा की मांग को लेकर सुरेन्द्र बाघमारे, अध्यक्ष, दुर्ग ग्रामीण विधानसभा NSUI छात्र संघ के प्रतिनिधि मंडल व CSVTU में अध्यनरत छात्रों ने उच्च शिक्षा मंत्री उमेश पटेल को उनके गृह निवास नंदेली पहुँचकर ऑनलाइन मोड में परीक्षा की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा है।

विदित हो कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा छत्तीसगढ़ के सभी विश्वविद्यालय में ऑनलाइन मोड में परीक्षा हेतु आदेश जारी किया गया था। जिसके परिणाम स्वरूप छत्तीसगढ़ के सभी विश्वविद्यालयों ने ऑनलाइन मोड में परीक्षा करवाया गया, किंतु CSVTU ने अभी तक डी-फार्मेसी परीक्षा ऑनलाइन मोड में परीक्षा होने को लेकर किसी भी प्रकार की आदेश जारी नहीं किया है। जिसके परिणाम स्वरूप डी-फार्मेसी के छात्रगण मानसिक रूप से परेशानी व दुविधा में हैं।अध्यक्ष सुरेंद्र वाघमारे ने छात्रों को हो रही समस्याओं को लेकर मंत्री उमेश पटेल को ज्ञापन सौंपते हुए निवेदन किया है कि डी-फार्मेसी परीक्षा ऑनलाइन मोड में कराने के लिए जरूरी कार्यवाही करें ताकि छात्रों का भविष्य खतरे में ना हो।

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!