आध्यात्मछत्तीसगढ़रायगढ़

मंत्री टी एस सिंहदेव सामाजिक संगठनों के प्रतिनिधियों से मुलाकात कर समीक्षा बैठक में हुए शामिल

रायगढ़

Advertisement
Advertisement
Advertisement
। रायगढ़ जिले के दो दिवसीय दौरे पर आए स्वास्थ्य मंत्री टी. एस. सिंहदेव के दूसरे दिन की शुरुआत में स्टेशन चौक स्थित नटवर स्कूल प्रांगण में आयोजित पंचकल्याणक प्रतिष्ठा महोत्सव एवं विश्व महाशांति यज्ञ में पहुंचे। जहां उन्होंने जैन समाज के मुनि श्री 108 सुयश सागर जी महाराज और मुनि श्री 108 सद्भाव सागर जी महाराज का आशीष प्राप्त कर उन्होंने मुनि श्री की प्रतिमा का अनावरण करते हुए दीप प्रज्वलित किया और जैन समाज के साथियों के साथ विश्व शांति की कामना की।

इसके उपरांत विश्राम भवन में पत्रकार वार्ता में चर्चा करने के बाद टीएस सिंहदेव कलेक्ट्रेट परिसर में समीक्षा बैठक के लिए रवाना हुए। जहां कांग्रेस कार्यकर्ताओं के परिजनों और सिंधी समाज, रायगढ़ के प्रतिनिधियों से उनकी सौजन्य मुलाकात हुई। इस दौरान कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के परिजनों ने रक्षासूत्र बांधकर तिलक-आरती के साथ श्री सिंहदेव का स्वागत किया और समाज के प्रतिनिधियों के साथ सामाजिक विषयों पर चर्चा की।

इसके बाद सिंहदेव चक्रधर नगर स्थित अंबेडकर चौक पहुंचे। सतनामी समाज के युवा साथियों ने स्व. लखीराम अग्रवाल स्मृति शासकीय चिकित्सा महाविद्यालय रायगढ़ के प्रांगण में नवनिर्मित अस्पताल का नाम बाबा गुरु घासीदास के नाम पर समर्पित करने के लिए आभार व्यक्त किया। इसके साथ ही बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा पर श्री सिंहदेव ने सतनामी समाज के युवा साथियों के साथ पुष्पहार अर्पित कर उन्हें सादर नमन किया।

Advertisement
Advertisement
Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!