खरसियाछत्तीसगढ़

घर में जिसे आश्रय दिये उसी ने घर की महिला की लूटी अस्मत-नन्द किशोर गौतम

पीड़ित महिला की चौकी खरसिया में रिपोर्ट, आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा गया रिमांड…

Advertisement

खरसिया । दिनांक 30.04.2022 को पुलिस चौकी खरसिया आकर चौकी क्षेत्र कि महिला बताई कि उसके दूर के रिश्तेदार को घर के व्यापार में सहयोग के लिये रखे थे जिसके द्वारा जबरन संभोग कर दुष्कर्म किया , रिपोर्ट करने कहने पर शादी कर अपने की बात कहकर धोखे में रखा और अब शादी से इंकार कर दिया है । आरोपी युवक पर चौकी प्रभारी खरसिया उप निरीक्षक नंद किशोर गौतम द्वारा बलात्कार की धाराओं पर कार्रवाई कर गिरफ्तार कर रिमांड पर भेजा गया है ।

पीड़ित महिला बताई कि अपने मायके में रहती है । उसके भाई के ससुराल के लड़के गुलशन यादव को घर में पारिवार के बिजनेश में सहयोग करेगा सोचकर घर लाये थे जो इनके साथ घर में रहता था । महिला बताई कि 16 अक्टूबर 2021 के करीब रात्रि गुलशन यादव इच्छा के विरूद्ध घर के बाहर बरामदे में ले जाकर बलपूर्वक शारिरीक संबंध बनाया और शादी करूंगा बोला लेकिन अब शादी की बात करने पर गुलशन लड़ाई – झगड़ा करता है तथा शादी नहीं करूंगा कहकर साफ इंकार कर रहा है ।

आरोपी गुलशन यादव उम्र 32 निवासी खरसिया को आज दिनांक 02.05.2022 को गिरफ्तार कर खरसिया न्यायालय न्यायिक रिमांड पर पेश किया गया जिसे जेल वारंट पर जेल दाखिल किया गया है ।

Advertisement
Advertisement
Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!