कोरबाछत्तीसगढ़

कलेक्टर ने दर्री-गोपालपुर व इमली छापर-सवर्मंगला सड़क निर्माण कार्य का किया निरीक्षण

कोरबा। कलेक्टर ने आज सड़क निर्माण के कार्यों का जायजा लेने दर्री गोपालपुर और इमली छापर सवर्मंगला सड़क का औचक निरीक्षण किया। उन्होंने मेजर ध्यानचंद चौक से गोपालपुर तक बनने वाले सड़क निर्माण का जायजा लिया। उन्होंने मेजर ध्यानचंद चौक तरफ से सड़क निर्माण कार्य को कल से शुरू करने के निर्देश मौके पर मौजूद ठेकेदारों और निर्माण विभाग के अधिकारियों को दिए। उन्होंने दर्री बरॉज के सड़क निर्माण कार्य को 25 दिन में पूरा करने के निर्देश मौके पर मौजूद ठेकेदारों को दिए। दर्री बरॉज के सड़क निर्माण को तेजी से पूरा करने के लिए आज से ट्रैफिक को डायवर्ट किया जाएगा।

कलेक्टर साहू ने सड़क निर्माण के कार्य को गुणवत्ता पूर्ण तरीके से समय सीमा में पूरा करने के लिए कहा। उन्होंने निर्माण कार्य को पूरा करने के लिए अधिक संख्या में टीम लगाकर तेजी से काम करने के भी निर्देश दिए। कलेक्टर साहू ने इमली छापर सवर्मंगला सड़क निर्माण कार्य का भी निरीक्षण किया। उन्होंने ठेकेदार और अधिकारियों से इमलीछापर-सवर्मंगला सड़क निर्माण के कार्य को दो माह के भीतर पूरा करने के निर्देश मौके पर ही दिए। उन्होंने विभिन्न जगहों पर रुक कर निर्माण कार्य का जायजा लिया। साहू ने पैच वाइस अधिक टीम लगाकर निर्माण कार्य को पूरा करते हुए आगे बढ़ने के निर्देश दिए। कलेक्टर साहू ने सड़क में गड्ढों को 2 दिन के भीतर समतलीकरण कर सुलभ आवागमन लायक बनाने के भी निर्देश दिए। उन्होंने फोरलेन सड़क के एक साइड का काम तेजी से पूरा कर आवागमन को सुलभ बनाने के भी निर्देश दिए। इस दौरान अपर कलेक्टर सुनील नायक, ईई पीडब्ल्यूडी ए.के. वर्मा सहित सड़क निर्माण कार्य में लगे संबंधित ठेकेदार और अन्य अधिकारी कमर्चारी मौजूद रहे।

उल्लेखनीय है कि कलेक्टर साहू ने जिले में सड़क निर्माण के कार्यों को तेजी से पूरा करने के निर्देश लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को दिए थे। उन्होंने लोगों के आवागमन को अबाध रहित बनाने के लिए समय सीमा में सड़क निर्माण के कार्यों को पूर्ण करने के लिए भी निर्देशित किया था।

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!