छत्तीसगढ़रायगढ़

सारंगढ़ की पूर्व विधायक कु. कामदा जोल्हे को जान से मारने की धमकी…?

  • कोसीर थाने में दर्ज कराई गई नामजद शिकायत, आईटी एक्ट के तहत कार्रवाई की मांग

रायगढ़। सारंगढ़ की पूर्व विधायक कु. कामदा जोल्हे को सोशल मीडिया में जान से मारने की धमकी दी जा रही है। उनके खिलाफ अभद्र टिप्पणी की जा रही है। इस बात की शिकायत खुद पूर्व विधायक ने लिखित तौर पर कोसीर थाने में की है और नामजद शिकायत में आरोपी के खिलाफ आईटी एक्ट के तहत कार्रवाई करने की मांग की है।

सारंगढ़ के कोसीर थाने में की गई लिखित शिकायत में बसपा की पूर्व विधायक कामदा जोल्हे ने बताया है कि सोशल मीडिया से उन्हें जानकारी मिली है कि भांठागांव निवासी नंदलाल लहरे द्वारा अपनी पत्नी बैजंती लहरे जिला पंचायत सदस्य के पत्र को फेसबुक में डालकर लिखा है कि एक्स एमएलए के संरक्षण में गुण्डागर्दी व ग्राम पंचायत भांठागांव के सरपंच उप चुनाव के हार के रंजिश का हवाला देते हुए उन्हें धमकी दिया जा रहा है।

सोशल मीडिया पर यह भी लिखा गया है कि ‘टाइगर अभी जिंदा है, टाइगर जाग गया तो भागने की जगह नहीं पाओगे।’ पूर्व विधायक में शिकायत में आगे कहा है कि इस तरह उनकी व्यक्तिगत छवि को खराब करने के उद्देश्य से 5 रुपये की गुंडागर्दी में संलिप्त एक्स एमएलए आदि अनर्गल शब्दों का प्रयोग करते हुए उनकी राजनीतिक छवि को धूमिल करने का कुत्सित प्रयास किया जा रहा है। शिकायत में बताया गया है कि चूंकि नंदलाल लहरे एक आपराधिक प्रवृत्ति का है। पूर्व में भी वह उन्हें जान से मारने की धमकी दे चुका है जिसकी लिखित शिकायत कोसीर थाने में दर्ज है। इस व्यक्ति के खिलाफ प्रदेश के कई थानों में अपराध दर्ज है। उसके खिलाफ कोर्ट में शासकीय राशि का गबन व अधिकारियों को धमकाने का आरोप लग चुका है।

वर्तमान में हाईकोर्ट से जमानत में बाहर है। पूर्व विधायक का कहना है कि नंदलाल के बाहर रहने से उनके घर परिवार व उनके चाहने वालों को खतरा है। ऐसे में आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 153 ए, 34 और आईटी एक्ट 2000 की धारा 67 के तहत कार्रवाई कर एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई किया जाए।

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!