छत्तीसगढ़

स्व-सहायता समूह की बहनों को मिला अदालती न्याय अहंकारी सरकार के लिए सबक – डॉ. रमन

रायपुर पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने छत्तीसगढ़ हाईकोर्ट ने राज्य सरकार के आदेश पर रोक लगाते हुए महिला स्वसहायता समूहों को राहत दिए जाने पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा है कि स्वसहायता समूह की बहनों को मिला अदालती न्याय राज्य की अहंकारी सरकार के लिए सबक है। उन्होंने स्वसहायता समूह की बहनों को जीत की मुबारकबाद देते हुए कहा है कि रेडी टू ईट मामले में कोर्ट का फैसला आपके हक की जीत और असंवेदनशील, अराजक भूपेश बघेल सरकार के लिए सबक है।

पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने कहा कि मैं आपके साथ हूं। आपके हक के लिए इस अहंकारी कांग्रेस सरकार से आर-पार की लड़ाई साथ लड़ेंगे और जीतेंगे।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस की संवेदनहीन बघेल सरकार ने रेडी टू ईट मध्यान्ह भोजन योजना में लगी 20 हजार बहनों का रोजगार छीनने का पाप किया और राजनीतिक निर्लज्जता दिखाते हुए तीन साल में पांच लाख युवाओं को नौकरी देने का दावा करते हैं। चला चली के वक्त में भी रोजगार देने की जगह रोजगार छीन रहे हैं। जनता को भ्रमित करने के लिए रोजगार मिशन का झांसा दे रहे हैं। इस सरकार को अदालत के न्याय से सबक लेना चाहिए और न्याय के नाम पर अन्याय की बुरी आदत बदल लेना चाहिए। कांग्रेस की सरकार ने राज्य के हर वर्ग से छल कपट किया है, जिसका दंड भुगतने के लिए वह तैयार रहे।

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!