खरसियाछत्तीसगढ़

जोबी चौकी क्षेत्र अंतर्गत ग्राम साजापाली के पास सक्ति के ज्वेलर्स व्यापारी पर हुआ प्राणघातक हमला

घायल को प्राथमिक उपचार हेतु भेजा गया सिविल अस्पताल खरसिया

Advertisement
Advertisement
Advertisement

जोबी चौकी क्षेत्र अंतर्गत ग्राम साजापाली के पास सक्ति के ज्वेलर्स व्यापारी पर हुआ प्राणघातक हमला

घायल को प्राथमिक उपचार हेतु भेजा गया सिविल अस्पताल खरसिया

खरसिया- आज दिनांक 01 अक्टूबर को जोबी चौकी पुलिस से मिली जानकारी अनुसार साप्ताहिक बाजार से बाजार कर वापसी हो रहे व्यापारी को शाम लगभग 06:30 से 07 बजे के आस-पास सूचना मिली की एक व्यक्ति सड़क पर घायल अवस्था में पड़ा हुआ है। सूचना पर घटना स्थल साजापाली गाड़ापाली के जंगल रास्ते पर एक व्यक्ति घायल अवस्था में पड़ा हुआ है प्रथम दृष्टया देखने से ऐसा प्रतीत हो रहा है कि कहीं कोई दुर्घटना हुआ है परंतु घायल व्यक्ति ने व्यापारी होने की जानकारी दिया और अपना नाम- राजेन्द्र सोनी शक्ति का हो ना बताएं जिसे तत्काल ईलाज हेतु खरसिया सिविल अस्पताल भेजा गया है, जहां प्राथमिक उपचार बाद जिला अस्पताल रिफर किया गया है।

घटना की आगे जांच कार्यवाही जारी है।

रायगढ़ जिले के खरसिया थाना क्षेत्र में ग्राम साजापाली-गाड़ापाली के पास आज देर शाम सोने चांदी के व्यापारी से मारपीट करते हुए अज्ञात लुटेरों ने सामान लूट लिया और फरार हो गए। इस मारपीट में घायल व्यापारी को गंभीर हालत में पहले खरसिया अस्पताल भेजा गया लेकिन उसकी बिगड़ती स्थिति को देखते हुए रायगढ़ रिफर किया जा रहा है।

इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार सक्ती के हटरी चौक निवासी राजेन्द्र सोनी के साथ शुक्रवार की शाम तकरीबन 06:30से 07 बजे जोबी चौकी क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम सजापाली के पास बेहराचुआ बाजार से लौटते के दौरान अज्ञात लोगों के द्वारा प्राणघातक हमला किया गया। जिससे उसके सिर में गंभीर चोट आई है।

अज्ञात हमलावरों के राजेन्द्र सोनी के पास रखे सोने चांदी के जेवरात समेत नगदी रकम लूटकर फरार हो गए। घायल व्यवसायी को राहगीरों लोगो के द्वारा किसी वाहन से दुर्घटना होने की जानकारी जो भी चौकी प्रभारी को दिया गया समय ना काम आते हुए घटनाक्रम स्थल पर पहुंचकर घायल को खरसिया सिविल हॉस्पिटल पहुंचाया गया, सिविल हॉस्पिटल के डॉक्टरों ने सिर में लगे गंभीर चोट को देखते हुए उसे रायगढ़ रिफर कर दिया गया है।

बताया जाता है कि 01 अक्टूबर की शाम राजेन्द्र सोनी बाजार कर घर लौट रहे थे। इसी दौरान पीछे से कुछ अज्ञात लोगों के द्वारा उन पर प्राणघातक हमला किया और उनके पास रखे सामान को लूटकर फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही जोबी चौकी और खरसिया पुलिस घटना स्थल पहुंचकर जांच में जुट गई है। अभी तक यह पता नही चला है कि लुटेरों की संख्या कितनी थी और व्यापारी से कितने मूल्य का सामान व नगदी लुटेरों ने लूटी है

Advertisement
Advertisement
Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!