खरसियाछत्तीसगढ़रायगढ़

चोरी की बाइक लेकर ग्राहक तलाश कर रहा अपचारी बालक चढ़ा खरसिया पुलिस के हाथे…

चोरी की बाइक लेकर ग्राहक तलाश कर रहा अपचारी बालक आया खरसिया पुलिस के हाथ…

Advertisement
Advertisement
Advertisement


मामले में चोरी की बाइक खरीददार भी गिरफ्तार, दोनों से चोरी की तीन बाइक बरामद….
थाना खरसिया क्षेत्र अन्तर्गत दिनांक 19-20 की दरमियानी रात खोरसीपाली (बोतल्दा) में सेवानिवृत्ति शिक्षक के घर घटित नकबजनी मामले के आरोपियों की पतासाजी दौरान खरसिया पुलिस के हाथ बाइक चोर व एक खरीददार हाथ आया है । दोनों से चोरी की तीन मोटर सायकलें बरामद की गई है ।
जानकारी के अनुसार पुलिस अधीक्षक रायगढ़ अभिषेक मीणा द्वारा सेवानिवृत्त शिक्षक के घर घटित नकबजनी की घटना को लेकर थाना प्रभारी खरसिया निरीक्षक एस.आर. साहू को क्षेत्र में अज्ञात आरोपी की सघन पतासाजी,संदिग्धों से पूछताछ कर शीघ्र माल मुलजिम पतासाजी का निर्देश दिया गया है । निर्देशों पर थाना प्रभारी, स्टाफ के साथ संदिग्धों से सघन पूछताछ किया जा रहा है । वहीं थाना प्रभारी द्वारा मुखबीरों को संदिग्धों की सूचना देने कहा गया है । इसी क्रम में आज दिनांक 21/07/2021के दोपहर थाना प्रभारी खरसिया को मुखबिर द्वारा रायगढ़ चौक के पास एक लड़का चोरी की बाइक लेकर ग्राहक तलाश करने की सूचना दिया । थाना प्रभारी के निर्देश पर थाने से प्रधान आरक्षक लक्ष्मी राठौर,प्रदीप तिवारी,मुकेश यादव ,बिसोप सिंग,किशोर राठौर , राजेश राठौर खरसिया चौंक पर संदेही बालक को एक बाईक के साथ पकड़े, जिससे बाइक के संबंध में पूछताछ करने पर बाइक चोरी की होना बताया तथा एक चोरी की बाइक घर में छिपाकर रखना और एक बाइक बसनाझर के घनश्याम साहू के पास बिक्री करना बताया । जिस पर खरसिया पुलिस आरोपी घनश्याम साहू के घर दबिश देकर एक बजाज डिस्कवर मोटरसाइकिल बरामद किया गया है ।
इस प्रकार विधि उलंघनकारी बालक एवं आरोपी घनश्याम साहू पिता तेजराम साहू उम्र 26 वर्ष निवासी बसनाझर थाना खरसिया के कब्जे से कुल तीन बाइक- एक होंडा शाइन CG13 SA-0450, एक हीरो होंडा सीडी डीलक्स CG12 AC-4118 एवं एक बजाज डिस्कवर CG13 UA-1624 जुमला कीमती ₹80,000 का बरामद किया गया है । विधि उल्लंघनकारी बालक तथा आरोपी युवक पर इस्तगासा क्रमांक 03/21 धारा 41(1+4)CrPC/379,411 IPC की कार्यवाही कर न्यायिक अभिरक्षा पर भेजा गया है ।

Advertisement
Advertisement
Show More

Gopal Krishna Naik

Editor in Chief Naik News Agency Group

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!