Uncategorisedछत्तीसगढ़रायपुर

BREAKING NEWS- बीएड-डीएड संघ ने रद्द किया आंदोलन, अब घरों में करेंगे प्रदर्शन,लेकिन सरकार को दी ये बड़ी चेतावनी…

बीएड-डीएड संघ ने रद्द किया आंदोलन, अब घरों में करेंगे प्रदर्शन,लेकिन सरकार को दी ये बड़ी चेतावनी…

Advertisement
Advertisement
Advertisement

रायपुरबीएड-डीएड संघ ने अपना प्रदर्शन रद्द कर दिया है. संघ का कहना है कि शिक्षक भर्ती में भारी देरी हो रही है. दो साल बाद भी चयनित अभ्यर्थियों की नियुक्ति नहीं हो पाई है. इसलिए सरकार के खिलाफ विरोध का फैसला लिया था, लेकिन प्रशासनिक दबाव के कारण संघ ने प्रदर्शन रद्द कर दिया है.

प्रदेश अध्यक्ष दाउद ख़ान ने बताया कि उन्हें प्रशासनिक धमकियां मिली है कि उनकी ज़िंदगी बर्बाद कर दी जाएगी अगर वो प्रदर्शन करते हैं तो इसलिए हम भविष्य बनाने के लिए प्रदर्शन कर रहे थे इसलिए धरना प्रदर्शन रद्द किया गया है.

उन्होंने कहा कि हमारी मांग है कि पिछले 27 माह हम नियुक्ति धारी बेरोज़गार है. नियुक्ति पत्र दे दिया गया है लेकिन नियुक्ति नहीं दी जा रही है इसलिए आज हम राज्यस्तरीय प्रदर्शन करने वाले थे लेकिन प्रशासनिक दबाव के बीच हमें रद्द करना पड़ा.

बीएड डीएड संघ के सचिव सुशांत ने कहा कि एक ओर केंद्र सरकार के ख़िलाफ़ कांग्रेस के सदस्य महंगाई को लेकर भी धरना प्रदर्शन कर रहे हैं. रैली निकाल रहे हैं. बीजेपी नेताओं के घर के सामने पूरे शक्ति के साथ प्रदर्शन कर रहे हैं तब कोरोना नहीं फैलता है और हम अपने अधिकार को लेकर मांग कर रहे हैं तो कोरोना फैल जाएगा बोलकर धमकी दी जा रही है.

आज से हम सभी 14,000 से ज़्यादा लोग अपने परिवार के साथ अपने-अपने घर के सामने 30 तारीख तक प्रदर्शन करेंगे. सोशल मीडिया में अभियान छेड़ा जाएगा. 30 के बाद भी प्रदर्शन के लिए अनुमति नहीं मिलती है तो भी 14,000 से ज़्यादा चयनित शिक्षक अपने परिवार के साथ डबल जोश और डबल शक्ति के साथ अपनी मांगों को लेकर प्रदर्शन करेंगे.

Advertisement
Advertisement
Show More

Gopal Krishna Naik

Editor in Chief Naik News Agency Group

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!