छत्तीसगढ़रायगढ़

विधायक प्रकाश नायक ने कोविड प्रबंधन के लिए विधायक निधि से दिये 2 करोड़ रुपये


1 माह का वेतन मुख्यमंत्री राहत कोष में किया है जमा

रायगढ़ । रायगढ़ विधायक प्रकाश नायक जिला प्रशासन से समन्वय कर कोविड प्रबंधन हेतु जिले में सुविधाओं के विस्तार के लिए सतत प्रयासरत हैं। उन्होंने अपने विधायक निधि से 2 करोड़ का सहयोग कोविड की रोकथाम के लिए दिया है। साथ ही स्वयं के एक माह का वेतन 1 लाख दस हजार रुपए मुख्यमंत्री राहत कोष में जमा किया है। उन्होंने कोविड-19 के मरीजों के सहयोग मुख्यमंत्री राहत कोष में जमा करने हेतु जनप्रतिनिधियों को अधिक से अधिक अपील कर दान करने हेतु आग्रह किया।


बीते दिनों मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की वर्चुवल बैठक में शामिल होकर उन्होंने पर्याप्त मात्रा में ऑक्सीजन एवं रेमेडेसीवीर इंजेक्शन उपलब्धता तथा सभी टेस्टिंग सेंटरों में एक अलग से काउंटर खोल कर दवा वितरण कराने की बात रखी थी। जिस पर अमल करते हुए व्यवस्थाएं सुनिश्चित की जा रही हैं।


विधायक प्रकाश नायक ने मेडीकल कॉलेज, केआईटी रायगढ़ का निरीक्षण कर वहां उपलब्ध सुविधाओं का जायजा लिया एवं मरीजों के बेहतर इलाज के लिए निर्देशित भी किया। मरीजों के लिये ऑक्सीजन बेड बढ़ाने हेतु लगातार जिला प्रशासन के साथ मिलकर कार्य कर रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने निजी हास्पिटलों में भी बेड बढ़ाने एवं मरीजों के बेहतर ईलाज हेतु अस्पताल प्रबंधन को निर्देशित किया है।


उन्होंने कोरोना संक्रमण के जल्द रोकथाम के लिए सभी लोगों से कोविड प्रोटोकॉल का पालन करने, मास्क लगाने, हाथों को सेनिटाइज करने व सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने के साथ ही कोविड टीके को लेकर किसी भी प्रकार के अफवाहों और भ्रांतियों से दूर रहते हुए सभी पात्र लोगों से टीका लगवाने की अपील की है।

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!