छत्तीसगढ़

अमानत में खयानत के आरोपी बलराम कश्यप गिरफ्तार-मनीष नागर

अमानत में खयानत मामले का आरोपी लोन कलेक्शन एजेंट बलराम कश्यप गिरफ्तार…

Advertisement
Advertisement
Advertisement


आरोपीत ऋण खाताधारकों के किश्तों की 48,840 रूपये लेकर था फरार…
कोतवाली पुलिस गिरफ्तार कर भेजी रिमांड पर …
नगर कोतवाल मनीष नागर से मिलीं जानकारी के अनुसार रायगढ़ कोतवाली के लंबित प्रकरणों के फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिये मुखबिर लगाकर एसपी संतोष सिंह के दिशा निर्देशन पर लगातार टीम दिगर प्रान्त व राज्य के विभिन्न जिलों में भेजा जा रहा है, जिसमें कोतवाली पुलिस को आरोपियों की गिरफ्तारी में सफलता भी मिल रही है । इसी कड़ी में आज कोतवाली के लंबित अप.क्र. 749/2020 धारा 406 भादंवि के आरोपी बलराम कश्यप को कोतवाली स्टाफ द्वारा जांजगीर से हिरासत में लेकर रायगढ़ लाया गया, जिसे आज गिरफ्तार कर रिमांड पर भेजा गया है ।
जानकारी के अनुसार जना स्मल फाइनेस बैंक लिमिटेड आश्रम काम्पलेक्स ढिमरापुर रोड रायगढ के शाखा प्रबंधक द्वारा दिनांक 10.10.2020 को कम्पनी के कलेक्शन आफिसर बलराम कश्यप द्वारा 20 लोन खाता धारकों से 48,840 रूपये की वसूली कर कम्पनी में जमा नहीं करने के संबंध में आवेदन दिया गया है । शाखा प्रबंधक यशवंत कुमार पटेल, बताये कि *बलराम कश्यप पिता जवाहर लाल कश्यप आयु 34 वर्ष निवासी 230/2 कन्हाई बंद सिवनी जिला जांजगीर चांपा* दिनांक 04-02-2015 से कंपनी में कलेक्शन आफिसर customer relationship executive collections crec के पद पर शाखा रायगढ़ में कार्यरत था जिसका मुख्य कार्य कंपनी के विभिन्न ऋणधारी ग्राहको से उनके द्वारा प्रदत्त मीटिंग सेंटर/निवास स्थान पर जाकर ऋण किश्तों की राशि प्राप्त कर उन्हें रसीद देकर प्राप्त राशि को कंपनी के शाखा कार्यलय में उसी दिन जमा करना अनिवार्य था । परन्तु बलराम कश्यंप द्वारा 20 खाताधारकों के दिये गए पते पर जाकर हेराफेरी करते हुए ऋण की बकाया मासिक किश्तो की कुल राशि 48,840 रूपये प्राप्त कर उक्त राशि न तो कंपनी के शाखा में जमा किया न ही खातेदारों को उक्त राशि प्राप्त के संबंध में कोई रसीद दिया है । शाखा प्रबंधक के आवेदन पर आरोपी बलराम कश्यप पर अप.क्र. 749/ 2020 धारा 406 भादंवि दर्ज कर विवेचना में लिया गया ।

घटना के बाद से आरोपी फरार था, मुखबिर सूचना मिला टीआई मनीष नागर को थाने से प्रधान आरक्षक श्यामदेव साहू, आरक्षक प्रकाश तिवारी को जांजगीर रवाना किये स्टाफ द्वारा आज सुबह जांजगीर आरोपी के मूल निवास से पकड़कर थाना लाया गया, जिसे अपराध में गिरफ्तार कर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट, रायगढ़ के न्यायालय में पेश किया गया है ।

Advertisement
Advertisement
Show More

Gopal Krishna Naik

Editor in Chief Naik News Agency Group

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!