छत्तीसगढ़रायगढ़

जे सी आई रायगढ़ सिटी के द्वारा महिला शक्ति का सम्मान

रायगढ़ । अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर जे सी आई रायगढ़ ने शहर की महिला शक्ति का सम्मान किया । इस कार्यक्रम में जे सी आई रायगढ़ के तरफ से प्रोग्राम डायरेक्टर मुकेश केडिया प्रेजिडेंट दीपक अग्रवाल , सचिव विकास अग्रवाल , आई पी पी पंकज अग्रवाल के साथ आनंद मोदी , एवं राज अग्रवाल उपस्थित रहे । महिला टीम से प्रेजिडेंट रीतू अग्रवाल , सचिव मंजू अग्रवाल , प्रीती अग्रवाल , कविता बंसल , दीपा अग्रवाल , भारती मोदी ने सहभागिता निभायी ।

बात जब हो महिला शक्ति की तो सबसे पहले नाम आता है महापौर श्रीमती जानकी काटजू जी का , जिन्होंने आज शहर के प्रति अपना जज़्बा और अपने कार्य क्षेत्र के प्रति जो समर्पण दिया है वो सराहनीय है । जे सी आई ने बड़े आत्मभाव से सर्टिफिकेट एवं शॉल देकर इनका सम्मान किया ।

दृढ़ता के प्रति समर्पित पर्वतारोही मिस याशी जैन जिन्होंने गंगोत्री सीजन की जोगिन 3 पीक, यूरोप की हाईएस्ट माउंट एलब्रश पीक और नेपाल की माउंट आइसलैंड पिक सम्मिट किए हैं एवं एवेरेस्ट के प्रति अपनी अगली यात्रा का ज़िक्र जे सी आई टीम से किया , ऐसी महिला शक्ति से जे सी आई ने फिटनेस एवं दृढ निश्चय का मूल्य जाना एवं उनको एवेरेस्ट फतह करने के लिए उनका हौसला बढ़ाया ।

कर्तव्यनिष्ठा के प्रति समर्पित श्रीमती शिल्पा दीक्षित जी जिनको जे सी आई ने नमन किया , जो की जिंदल स्कूल में बच्चों की कोऑर्डिनेटर हैं और अपना कार्य बखूबी निभाती हैं उनसे टीम जे सी आई ने जाना की निष्ठां की क्या अहमियत है अपने कार्य में और उनके तरीकों को अपने काम में अमल में लाने के गुर सीखे ।

शारीरिक एवं मानसिक फिटनेस की प्रतीक मिस श्रेया अग्रवाल जिनको शहर योग गुरु के नाम से जनता ऐसी हस्ती का सम्मान करना भी अपने आप में एक सम्मान है , इनको भी जे सी आई रायगढ़ ने शॉल एवं स्मृति चिन्ह भेंट किया और उनसे जाना की फिटनेस की क्या महत्तवता है जीवन में ।

चिकित्सा के क्षेत्र में अग्रणी गयनेकोलॉजिस्ट डॉक्टर रश्मि गोयल का सम्मान करते हुए जे सी टीम में अपने आप में गर्व महसूस किया और उनके प्रति आभार व्यक्त किया की आज उनके सेवा भाव से कैसे लोगों की जांच अच्छे से अच्छे सुविधाओं के साथ हो रही है और साथ ही अपैक्स हॉस्पिटल एवं उनके उज्वल भविष्य की कामना की ।

व्यापर के क्षेत्र में वर्चस्व हासिल करने वाली श्रीमती मीरा अग्रवाल , संचालक मंगल बुटीक जिनको परिचय की कोई आवश्यकता नहीं है ऐसी महिला शक्ति के प्रति जे सी आई ने अपना सम्मान प्रकट किया और उनको सफलता की मंज़िलें हासिल करने की शुभकामनाएं दीं ।

उक्त गरिमामय में कार्यक्रम में संस्था के अध्यक्ष जे सी दीपक अग्रवाल जी एवं संस्था के सचिव जे सी विकास अग्रवाल जी की अन्य सदस्यों के साथ मुख्य रूप से उपस्थिति रही और इन्होने अन्य उपस्थित सभी मेंबर्स के प्रति सराहनीय योगदान के लिए आभार व्यक्त किया ।

Advertisement
Advertisement
Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!