अपराधखरसियाछत्तीसगढ़रायगढ़

JSWनहरपाली में ठेका मजदूर पर कुल्हाड़ी से हमला: पुरानी रंजिश को लेकर साथी पर किया जानलेवा वार…

खरसिया। छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले के भूपदेवपुर थाना क्षेत्र स्थित JSW कंपनी में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। कंपनी के स्टोर रूम में कार्यरत एक ठेका मजदूर ने अपने साथी मजदूर पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया,जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के पीछे पुरानी रंजिश का मामला बताया जा रहा है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement

घटना का विवरण:

मिली जानकारी के अनुसार मुरा निवासी चंद्रशेखर यादव (35) और उसका साथी भगतराम रत्नाकर JSW कंपनी में ठेका मजदूर के रूप में कार्यरत हैं। सोमवार को सुबह लगभग 11 बजे,काम के दौरान दोनों के बीच किसी पुरानी बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि भगतराम रत्नाकर ने गुस्से में आकर पास में रखी कुल्हाड़ी से चंद्रशेखर यादव की गर्दन पर ताबड़तोड़ वार कर दिया। चंद्रशेखर लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ा और बेहोश हो गया।

सहकर्मियों ने बचाई जान:

चंद्रशेखर यादव की चीख-पुकार सुनकर मौके पर मौजूद अन्य मजदूर वहां पहुंचे और भगतराम रत्नाकर को रोकने का प्रयास किया। समीम अहमद एवं सिक्यूरिटी गार्ड मृतुजा अली,स्टोर डिपार्टमेंट के कर्मचारियों ने उसे पकड़कर कुल्हाड़ी छीन ली। इस दौरान, JSWकंपनी के ठेकेदार को जानकारी मिलते ही चंद्रशेखर को गंभीर हालत में जिंदल हाॅस्पिटल,रायगढ़ पहुंचाया, जहां उसका इलाज जारी है। चंद्रशेखर की हालत जीवन और मौत के बीच नाजुक बताई जा रही है, क्योंकि उसकी गर्दन पर गहरे घाव हैं और काफी खून बह चुका है।

पुलिस कार्यवाही:

घटना की सूचना मिलते ही भूपदेवपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची, प्रारंभिक जांच में पता चला है कि दोनों के बीच पुरानी रंजिश के चलते यह हमला हुआ है।

आरोपीत पर 109(1)-BNS, 296-BNS, 351(3)-BNS के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने आगे की जांच शुरू कर दी है।

JSW में स्थानीय कामगारों में दहशत:

घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है। स्थानीय लोग इस हिंसक घटना से सकते में हैं और प्रशासन से सुरक्षा बढ़ाने की मांग कर रहे हैं। वहीं,कंपनी प्रबंधन,ठेकेदार ने इस घटना को गंभीरता से लिया है और मामले की जांच में पुलिस का पूरा सहयोग कर रहा है। 

Advertisement
Advertisement
Show More

Gopal Krishna Naik

Editor in Chief Naik News Agency Group

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!