खरसियाछत्तीसगढ़रायगढ़

खरसिया विधायक उमेश पटेल ने घायलों भेजवाएं हाॅस्पिटल पुलिस को जांच कर कार्यवाही के निर्देश…

बोतल्दा राॅक के पास एनएच 49 में तेज रफ्तार ट्रेलर और बोलेरो में…

खरसिया। यूं तों सड़क के तारीफ़ में कसीदे पढ़ने वाले मंच बीरों की कमी नहीं है उन के दृष्टिकोण में फाइन सड़क का दर्जा दिया गया है वहीं दैनिक उपयोग करें वाले राहगीरों ने मौत का डगर कहे जाने वाले रायगढ़-सक्ति हाईवे में सड़क कहते हैं,
आये दिन एनएच 49 में घटित होने वाले दुर्घटना थमने का नाम नहीं ले रहा है। आज एक बार फिर से खरसिया थाना क्षेत्र अंतर्गत बोतल्दा अटल रॉक गार्डन के पास ट्रेलर और बोलेरो के बीच आमने-सामने सड़क दुर्घटना का मामला सामने आया है। हादसे में खरसिया विधानसभा लिजिंर क्षेत्र के गुप्ता परिवार के आधा दर्जन से अधिक सदस्य घायल हुए हैं। घटना की सूचना पर विधायक उमेश पटेल, खरसिया पुलिस मौके पर पहुँचे और घायलों को अस्पताल भेजा गया।

प्रारंभिक जानकारी के अनुसार मुताबिक खरसिया विधानसभा क्षेत्र लिजिंर गुप्ता परिवार के करीब आठ सदस्य बिलासपुर की ओर से बोलेरो (CG-13C-7394) से वापस अपने गांव आ रहे थे, वहीं दूसरी ओर रायगढ़ खरसिया सक्ति की तरफ जा रही एक ट्रेलर (CG-15-AC-4624 आ रही थी। दोनों वाहन बोतल्दा रॉक गार्डन के पास जैसे ही पहुंचे गति तेज होने के कारण एक दूसरे से  आमने-सामने टकरा गए।


टक्कर इतनी भीषण थी कि बोलेरो छिटककर खेत में जा घुसी। हादसे के बाद घटनास्थल बोलेरो में सवार लोगों के बीच चीख-पुकार मच गई। लोग चिल्लाने लगे, घायल सड़क और खेत पर पड़े कराहने रहे थे।

दूसरी ओर बोलेरो एक तरफ से बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है, वहीं सामने से ट्रेलर को भी काफी नुकसान हुआ है। भीषण दुर्घटना को देख ग्रामीण मौके पर पहुंचे और घायलों को बोलेरो से बाहर निकाल पुलिस को सूचित किया। खरसिया पुलिस मौके पर पहुंची और बोलेरो में फंसे 2 घायलों को बमुश्किल बाहर निकाल सभी घायलों को सिविल अस्पताल इलाज के लिए भेजा है। गनीमत रही कि कोई जान-माल की हानि नहीं हुई। दुर्घटना के बाद ट्रेलर चालक फरार है।

घटनास्थल पहुंचे विधायक उमेश पटेल

घटना की सूचना मिलते ही विधायक उमेश पटेल मौके पर पहुंचे। जहां उन्होंने घायलों को हिम्मत बधाई और उन्हें तत्काल सिविल हॉस्पिटल भेजने की व्यवस्था करते हुए मोबाइल पर डॉक्टरों को जरूरी चिकित्सा सेवा मुहैया कराने के निर्देश दिए। घटनास्थल पर मौजूद पुलिस अफसरों को विधायक ने घटना की निष्पक्ष जांच करने के निर्देश भी दिए हैं।

https://twitter.com/umeshpatelcgpyc/status/1777323490200457253?t=BBrFkvsKGYeWFEFDUmVCyQ&s=19

Show More

Gopal Krishna Naik

Editor in Chief Naik News Agency Group

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!