छत्तीसगढ़रायगढ़

गरबा में दिखा मतदाता जागरुकता की अपील

मतदाता जागरूकता कार्यक्रम के तहत गरबा के रंग, स्वीप के संग का हुआ आयोजन

Advertisement
Advertisement
Advertisement

रायगढ़।मतदाता जागरूकता स्वीप कार्यक्रम के तहत गरबा के रंग, स्वीप के संग का आयोजन केलो विहार में आयोजन किया गया। कार्यक्रम में बड़ी संख्या में लोगों ने हिस्सा लेकर मतदाताओं को शत-प्रतिशत मतदान के लिए अपील की।
इस अवसर पर सीईओ जिला पंचायत श्री जितेन्दर यादव ने कहा कि सभी लोग इस त्यौहार में हिस्सा लिए है, वैसे ही निर्वाचन के महापर्व में बढ़-चढ़कर हिस्सा ले और लोकत्रंत को मजबूत बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाए। उन्होंने कहा कि इस कार्यक्रम का उद्देश्य मतदाता प्रतिशत को बढऩा हैं। गत निर्वाचन में आपके वार्ड में वोटिंग प्रतिशत कम था, इस निर्वाचन में शत-प्रतिशत मतदान करे और आगामी 17 नवम्बर को होने वाले विधानसभा निर्वाचन में अपने मताधिकार का प्रयोग अवश्य करें। जिससे आपके वार्ड में शत-प्रतिशत मतदान हो सके। इस अवसर पर सीईओ यादव ने बुजुर्ग मतदाताओं का सम्मान किया।
गरबा के रंग, स्वीप के संग कार्यक्रम में बड़ी संख्या में युवा बच्चों ने खुशी एवं उल्लास से गरबा नृत्य के रंग बिखेरे। मतदान की अपील लिए पोस्टर से लोगों को मतदान के लिए प्रोत्साहित करते नजर आए।

इस अवसर पर एसडीएम रायगढ़ गगन शर्मा, जनपद सीईओ राजेश साहू, जनपद सीईओ तमनार वीरेंद्र राय सहित एवं विभागीय अधिकारी-कर्मचारी एवं बड़ी संख्या में युवा मौजूद थे।

Advertisement
Advertisement
Show More

Gopal Krishna Naik

Editor in Chief Naik News Agency Group

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!