खरसियाछत्तीसगढ़रायगढ़

रक्सापाली के आक्रोशित ग्रामीणों ने एन एच को किया घंटो जाम…

एसडीओपी निमिषा पाण्डेय की समझाइश से आक्रोशित ग्रामीण हुए शांत…

Advertisement
Advertisement
Advertisement

रायगढ़ जिले के भुपदेवपुर थाना क्षेत्र के एनएच 49 में तेज रफ्तार कार चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए बाईक सवार युवक को जोरदार ठोकर मार दी जिससे बाइक चालक दिगम्बर राठिया पिता विद्याधर राठिया उर्फ गंगा राठिया रक्सापाली का मौके पर ही मौत हो गया,

बच्चे,महिला,युवा,बुजुर्ग रक्सापाली के ग्रामीण

मिली जानकारी के अनुसार विद्याधर राठिया उर्फ गंगा के पांच पुत्र पुत्री में दूसरे नम्बर का लड़का था मृतक युवक।अपनी बहन का डिलीवरी के लिए परिजन रायगढ़ में एडमिट किए थे अपनी मां को छोड़कर वापस गृह ग्राम रक्सापाली रायगढ़ से खरसिया एनएच 49 में आ रहा था जैसे ही भुपदेवपुर थाना क्षेत्र के ग्राम कांशीचुआ के पास पहुंचा था खरसिया से रायगढ़ के ओर आ रहा तेज रफ्तार टैक्सी चालक ने बाईक सवार मृतक युवक को जोरदार ठोकर मार दिया,जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गया।

दुर्घटनाकारित टैक्सी

हादसे में बाईक साथ ही साथ कार के परखच्चे उड़ गए,बताया जा रहा है कि कांशी चुआ के आस-पास फ्लाई ऐश के वजह से मोटरसाइकिल और चार चक्का छोटे गाड़ियों को बड़ी परेशानी हो रहा है। जिस पर कानूनी  कार्यवाही किए जाएं जिससे होने वाले दुर्घटना को टाला जा सके ।
एक भारी वाहन को ओवरटेक कर रहा टैक्सी क्रमांक सीजी 04 एनएस 6248 मोटरसाइकिल से आमने-सामने भिडंत हो गई जिससे हेलमेट पहने युवक गम्भीर रूप से घायल हो गया।

एनएच में सड़क दुघर्टना से आक्रोशित ग्रामीणजन

घटना के बाद भुपदेवपुर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर PM के लिए जिला अस्पताल भिजवा कर आगे की जांच में जुट गई है।

रक्सापाली के आक्रोशित ग्रामीणों ने युवक के शव को लाने की जानकारी लगते ही क्या महिला क्या बुजुर्ग बच्चे सभी अपने-अपने घरों से सड़क पर पहुंच गए और देखते ही देखते एनएच 49 को जाम कर दिया।

गंगा राठिया समझाइश दे रहे अधिकारियों को सड़क हम सबके आवाजाही के लिए है बड़े आदमी के यहां के परिवार के साथ होता है तो आपके नियम कानून अलग रहता है हम गांव के गरीब परिवार से है हमारे लिए अलग नियम कानून हैं बस इसी बात का पीड़ा है।

https://youtu.be/tlZLQbaF_ns

शासन के ओर से दिए जाने वाले मुआवजा राशि दिलाते हुए मृतक युवक के परिवारजनो को आत्मीयता से खरसिया एसडीओपी निमिषा पाण्डेय के समझाइश उपरांत घंटो से जाम हुए एनएच में यातायात व्यवस्था बहाल हो पाया और मृतक युवक का अंतिम संस्कार के लिए लेकर गए ग्रामीणजन चले गए…

Advertisement
Advertisement
Show More

Gopal Krishna Naik

Editor in Chief Naik News Agency Group

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!