अपराधखरसियाछत्तीसगढ़

शादी का प्रलोभन देकर युवती से दुष्कर्म…प्राईवेट विडियो काल को वायरल-नन्द किशोर गौतम

दुष्कर्म के आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में किया गया पेश,आरोपी गया जेल…

मंगेतर के साथ प्राईवेट विडियो काल को वायरल कर झारखंड में जा छिपा था आरोपी…

झारखंड से हिरासत में लेकर आयी खरसिया पुलिस की टीम…

       खरसिया । पुलिस अधीक्षक अभिषेक मीना के दिशा-निर्देशन एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संजय महादेवा, एसडीओपी खरसिया निमिषा पाण्डेय के मार्गदर्शन पर खरसिया पुलिस दुष्कर्म,यौन शोषण के फरार आरोपी को झारखंड से हिरासत में लेकर खरसिया लाया गया जिसे कल मामले में गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया, न्यायालय द्वारा पुलिस के न्यायिक रिमांड को स्वीकार किया गया । आरोपी को न्यायालय आदेश पर जिला जेल रायगढ़ दाखिल किया गया है ।

            जानकारी के अनुसार 25 अक्टूबर को थाना खरसिया क्षेत्र के रहवासी युवती अपने परिजनों के साथ थाना आकर लिखित आवेदन देकर जिला कोरबा के सूरज सिदार पर उसके साथ किये गये निजी विडियो कॉल को व्हाट्सग्रुप में वायरल कर उसकी छवि खराब किये जाने पर कार्यवाही को लेकर आवेदन दिया गया ।
             आवेदन पर आरोपी के विरूद्ध धारा 509 (ख) आईपीसी का अपराध दर्ज कर विवेचना में लिया गया ।

           पीड़ित युवती का महिला पुलिस अधिकारी द्वारा पृथक से बयान लेने पर युवती बताई कि एक पारिवारिक कार्यक्रम में सूरज सिदार मुलाकात हुई थी। दोनो आपस में अपना-अपना मोबाईल नंबर एक दूसरे से शेयर किये थे और दोनों के बीच बातचीत शुरू हो गया। दोनों एक-दूसरे को पसंद करने लगे, सूरज रीति रिवाज के साथ परिवारवालों की सहमति से शादी करूंगा बोला । तब उसके साथ मोबाइल पर चैटिंग, विडियो काल कर बातचीत करने लगी। उसी दौरान दोनों के बीच कई बार निजी विडियो काल भी हुआ था,जिसे सूरज रिकार्ड कर रख लिया था। दिनांक 12/10/2022 को जब मोबाइल बिजी आया तो सूरज गुस्सा हो गया और कॉल कर गाली-गलौच किया जिसे युवती आज के बाद कॉल नहीं करना बोली तो सूरज बताया कि दोनों के विडियो कल को रिकार्ड कर लिया था, जिसे कभी वायरल कर देगा । उसके बाद सूरज कई वाट्सअप ग्रुप में विडियो वायरल कर दिया । युवती अपने बयान में सूरज सिदार शादी का प्रलोभन देकर शारीरिक संबंध बनाना बताई जिस पर प्रकरण में धारा 376 आईपीसी जोड़ा गया। युवती द्वारा अपराध दर्ज कराये जाने की जानकारी पर सूरज अपने गांव से फरार हो गया था । नन्द किशोर गौतम थाना प्रभारी खरसिया आरोपी के परिजनों और दोस्तों से लगातार पूछताछ कर जानकारी ले,आरोपी के मोबाइल को सर्विलांस में रखा गया था।

आरोपित….


           आरोपी के झारखंड में छिपे रहने की जानकारी पर वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन पर सउनि हेमंत कश्यप,आरक्षक प्रदीप तिवारी झारखंड जाकर आरोपी को हिरासत में लेकर खरसिया लाया गया । आरोपी सूरज सिदार को कल न्यायालय रिमांड बाद जेल दाखिल किया गया है।

Show More

Gopal Krishna Naik

Editor in Chief Naik News Agency Group

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!