छत्तीसगढ़

दंतेवाड़ा से लापता हुआ ड्रोन मास्टर पीयूष मिला, पीयूष की हालत गंभीर

दंतेवाड़ा। दंतेवाड़ा से लापता ड्रोन मास्टर पीयूष के लापता होने के जानकारी पांचवें दिन यानि शुक्रवार को मिली। पीयूष को गंभीर हालत में नारायणपुर ज़िला अस्पताल में दाखिल किया गया है। बताया जा रहा है कि गंभीर हालत में अस्पताल पहुंचे पीयूष झा की छाती की हड्डी टूटी हुई है।

पीयूष की हालत गंभीर बनी हुई है। बता दें कि पीयूष पुलिस फोर्स और पैरामिलिट्री को ड्रोन सप्लाई करता है। जिसका उपयोग बस्तर में नक्सल ऑपरेशन में भी किया जाता है। इस सनसनीखेज़ मामले को नक्सलियों से भी जोड़ कर देखा जा रहा है। बता दें पीयूष ड्रोन सप्लाई के साथ ड्रोन ऑपरेट करने में मास्टर है।

बीते 7 जनवरी को पीयूष काम के सिलसिले से रायपुर से दन्तेवाड़ा गया था और पीयूष का मोबाइल दस जनवरी को ठीक रात दस बजकर छ मिनट पर दन्तेवाड़ा में बंद हुआ था। जिसके बात परिजनों ने रायपुर के विधानसभा थाने में शिकायत दर्ज कराई थी।

बता दें कि पीयूष की कार को कोंडागांव ट्रैफिक सीसीटीवी के कैमरे ने दर्ज किया गया था। कोंडागांव के सरकारी कैमरे में उसकी कार को 13 जनवरी को दर्ज पाया गया जबकि 11 जनवरी को उसकी कार गीदम से गुजरते पाई गई थी। अब पुलिस पूयूष को होश में आने का इंतजार कर रही है।

Advertisement
Advertisement
Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!