खरसियारायगढ़

प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री के आह्वान… महामारी को मात देने एकजुट खरसिया विधान सभा क्षेत्रवासी

प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री के आह्वान… महामारी को मात देने एकजुट खरसिया विधान सभा क्षेत्रवासी

धर्म नगरी गांव गलीयों में पसरा सन्नाटा

पुलिस प्रशासन मेडिकल के जज्बे को सैल्यूट


क़ोरोनावायरस के बढ़ते कहर से देश की स्वास्थ्य सेवाओं के कर्ताधर्ता समेत पूरा राजनैतिक नेतृत्व चिंता में डूबा है। पीएम मोदी के ऐलान के बाद आज पूरे देश में कर्फ्यू जैसे हालात हैं। अगर हालात नहीं सुधरे तो इसके लंबे समय तक जारी रहने के चांस हैं।

गलियों में पसरा सन्नाटा धर्म नगरी के बाजार सूनी सूनी नजर आ रहा है।आलम नगर तक ही नहीं खरसिया विधान सभा क्षेत्र के परिपक्व मतदाताओं रहवासियों के घरों तक रायगढ़ जिलें में देखा जा रहा है। वैश्विक महामारी कोरोना को मात देने के लिए हर कोई प्रधानमंत्री मोदी, छत्तीसगढ़ शासन के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की अपील का सम्मान कर रहा है। प्रत्येक व्यक्ति अपने स्तर पर जनता कर्फ्यू को सफल बनाने का संदेश दे रहा है।

खरसिया प्रशासन और पुलिस परिवार बेहतर तालमेल अपने-अपने कर्तव्यों के निर्वहन करने में अलसुबह से लगे हुए है। खरसिया पुलिस द्वारा लगातार स्टेशन चौक, सुभाष चौक, रायगढ़ चौक, मदनपुर चौक, हमालपारा, पुरानी बस्ती एवं नगर के प्रमुख चौक चौराहों विधान सभा क्षेत्र के ग्रामों में पेट्रोलिंग किए जा रहे है। जीवन और मौत के बीच की कड़ी बन चुके महामारी के बावजूद अपने प्रशासनिक दायित्वों के साथ नैतिक दायित्व का निर्वहन करने वाले प्रशासन, पुलिस एवं मेडिकल टीम के लिए लोगों ने मध्य भूरि-भूरि प्रशंसा हो रहा है …

जिलाध्यक्ष ने सोशल मीडिया में किए अपील

यंशवत कुमार सिंह कलेक्टर रायगढ़

आप सभी लोगों के सहयोग के लिए धन्यवाद परंतु अभी काम समाप्त नहीं हुआ है।नौ बजे के बाद भी कृपया घर में ही रहें । 31 मार्च तक जब तक बहुत आवश्यक ना हो घर में ही रहें । आपसे अपील है कोरोना से निपटने हेतु सहयोग बनाए रखें ।

ड्रग केमिस्ट एसोशिएसन ने सीएम भूपेश बघेल से की मुलाकात, मुख्यमंत्री ने कहा- महामारी से लड़ने में सहयोग करें

Show More

Gopal Krishna Naik

Editor in Chief Naik News Agency Group

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!