सरिया

छापेमारी कार्यवाही में 1400 नग ESKuf Cough Syrup की बॉटल की जप्ती, सरिया पुलिस की बड़ी कार्यवाही…

कुआं में छिपाकर रखी गई 10 बोरी प्रतिबंधित ESKuf Cough Syrup जप्त…छापेमारी कार्यवाही में 1400 नग ESKuf Cough Syrup की बॉटल की जप्ती, सरिया पुलिस की बड़ी कार्यवाही…सीमावर्ती राज्य ओडिसा से होकर जिले में अवैध मादक पदार्थों, अवैध कच्ची महुआ शराब की परिवहन को पूर्णत अंकुश लगाने पुलिस अधीक्षक रायगढ़ श्री संतोष कुमार सिंह द्वारा थाना/चौकी प्रभारियों को दिशा निर्देशित किया गया है ।
सरिया थाना क्षेत्र का भी बहुत बउ़ा भाग ओडिसा राज्य की सीमा से लगता है, इसलिये थाना प्रभारी सरिया निरीक्षक आशीष वासनिक द्वारा विशेष सतर्कता बरतने के साथ स्टाफ और मुखबिरों को सक्रिय किया गया है जिससे विगत दिनों में अवैध गांजा परिवहन तथा कबाड से भरी वाहन पर सरिया पुलिस द्वारा कार्यवाही किया गया था ।
दिनांक 12.09.19 को भी टी0आई0 सरिया के विश्वसनीय मुखबिर सूचना की सूचना पर सरिया के वार्ड क्रमांक 11 में कुआं में छिपाकर रखी गई 10 बोरी ESKuf Cough Syrup जप्त किया गया है ।
जानकारी के अनुसार दिनांक 12/09/19 को सरिया प्रभारी को मुखबिर से सूचना मिली थी कि सरिया वार्ड नं0 11 सून्दर लाल अग्रवाल के खाली प्लांट के अंदर कचडा मिट्टी से पटा हुआ कुंआ अंदर नशीली दवा छिपाकर रखा हुआ जिस पर टी0आई0 सरिया द्वारा स्टाफ के साथ मौके पर जाकर छापेमारी कार्यवाही किया गया, मौके पर कुआ अंदर से 10 बोरी में भरी 1400 नग कुल 140 लीटर कीमती 161000 रूपये का जप्त किया गया है, सम्पत्ति स्वामी की पतासाजी की जा रही है । घटना के संबंध में अज्ञात आरोपी के विरूद्ध थाना सरिया में अप.क्र. 132/19 धारा 21,22 NDPS Act की कार्यवाही की गई है ।

Show More

Gopal Krishna Naik

Editor in Chief Naik News Agency Group

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!